पश्चिम बंगाल के आसनसोल में CBI कोर्ट के जज को मिली धमकी, कहा – ‘TMC नेता अनुब्रत मंडल को जमानत दो वरना’

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में CBI कोर्ट के जज को धमकी भरे पत्र में कहा गया है कि अगर अनुब्रत मंडल को जमानत नहीं दी तो उनके परिवार को ड्रग्स मामले में फंसाया जाएगा।

ज्ञात हो कि TMC बीरभूम जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल को CBI ने गौ तस्करी मामले में गिरफ्तार किया है। गौ तस्करी मामले में बीरभूम जिला तृणमूल अध्यक्ष अनुब्रत मंडल को शनिवार को फिर आसनसोल विशेष अदालत में पेश किया गया गया था। CBI की स्पेशल अदालत ने अनुब्रत मंडल की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था और चार दिनों की CBI हिरासत का आदेश दिया था।

जज राजेश चक्रवर्ती ने इस धमकी भरे पत्र को लेकर जिला जज और कलकत्ता हाईकोर्ट को अवगत कराया है। उसे भाजपा प्रवक्ता अमित मालवीय ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि “जज ने जिला जज और हाईकोर्ट को पत्र लिखा है। सीएम ममता बनर्जी बाहुबली नेता अनुब्रत मंडल को उनकी गिरफ्तारी के बाद भी बचाती रही हैं।”

गाय तस्करी मामले में अनुब्रत मंडल के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया चल रही है। वह अभी CBI रिमांड पर हैं। CBI लगातार उनके व रिश्तेदारों की काली कमाई के बारे में खुलासा कर रही है।

CBI की हिरासत में चल रहे अनुब्रत मंडल को उनकी जमानत याचिका को लेकर 24 अगस्त को कोर्ट में पेश किया जा सकता है। मगर कोर्ट में पेशी से पहले ही अनुब्रत की जमानत के लिए धमकी भरा पत्र जज के पास जा पहुंची है।

SHARE