गोकशी पर सख्ती के आदेश, अपराधियों माफियाओं को सीएम योगी ने दी सख्त चेतावनी

गोकशी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मेरठ कमिश्नरी सभागार में सख्ती करने के आदेश दिए। उन्होंने विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक ली। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि कानून व्यवस्था में किसी प्रकार की ढ़िलाई बर्दाश्त नहीं होगी। अपराधी हर हाल में जेल के भीतर होना चाहिए।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि गोकशी की घटनाओं पर सख्त कार्रवाई की जाए। गोकशी की घटनाएं हर हाल में रूकनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा है कि महौल खराब करने वालों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा। सीएम योगी ने कहा कि माफिया को संरक्षण देने वालों के साथ सख्त कार्रवाई की जाए। माहौल बिगाड़ने की कोशिश बिल्कुल स्वीकार नहीं की जाएगी। ऐसे लोगों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत नियम-संगत कार्रवाई की जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जो जिस प्रकार की भाषा समझता है उसको उसी भाषा में जवाब दिया जाए। मुख्यमंत्री ने सख्ती भरे लहजे में कहा कि महिलाओं को हर हाल में सुरक्षित माहौल दिलवाना भाजपा सरकार का सर्वोपरि एजेंडा है। इसलिए महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर रोक लगाने के लिए तुरंत सख्त कार्रवाई की जाए। इनमें विलंब नहीं होना चाहिए।

कानून व्यवस्था के बाद उन्होंने विकास कार्यों की समीक्षा की। जिसमें कहा कि सरकारी योजना का लाभ प्रदेश के प्रत्येक नागरिक तक पहुंचाना चाहिए। भाजपा सरकार की प्राथमिकता प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की है। इसमें हम लोग काफी हद तक सफल हुए हैं। आगे भी इसके लिए प्रयासरत रहेंगे।

बैठक में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी, राज्यमंत्री दिनेश खटीक,राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप, बृजेश सिंह, ऊर्जा राज्यमंत्री डा0 सोमेंद्र तोमर, शहर विधायक रफीक अंसारी के अलावा कमिश्नर सुरेंद्र सिंह, एडीजी राजीव सभरवाल, आईजी प्रवीण कुमार, डीएम दीपक मीणा, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण,पीवीवीएनएल एमडी अरविंद मल्लपा बंगारी, नगरायुक्त डा0 अमित पाल शर्मा के अलावा सीडीओ शशांक चौधरी आदि बैठक में उपस्थित रहे।

SHARE