अन्ना हजारे की अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी, कहा- आप भी सत्ता के नशे में डूबे, बंद करें दिल्ली में शराब की दुकानें

अन्ना हजारे ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर खरी-खरीब सुनाई है। दिल्ली में आबकारी नीति को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में एक तरफ सीबीआई की जांच चल रही तो वहीं दूसरी तरफ एक और बड़ी खबर सामने आई है।

इस मामले में अब समाजसेवी अन्ना हजारे की भी एंट्री हो गई है। दिल्ली में आबकारी नीति में कथित घोटाले के आरोपों का सामना कर रही आम आदमी पार्टी के नेता और सीएम अरविंद केजरीवाल को अन्ना हजारे ने चिट्ठी लिखी है। खास बात यह है कि इस खत में अन्ना हजारे ने सीएम केजरीवाल को खरी-खरी सुनाई और कुछ सुझाव भी दिए हैं।

अन्ना हजारे ने अपने खत में अरविंद केजरीवाल के लिए कहा कि आप भी सत्ता के नशे में डूब गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस चिट्ठी में शराब से जुड़ी समस्याओं और उसके सुझाव दिया है।

अन्ना हजारे में सीएम केजरीवाल को खत में लिखा- ‘आपने ‘स्वराज’ नाम की इस किताब में कितनी आदर्श बातें लिखी थी। उस दौरान आप से बहुत उम्मीद थी, लेकिन ऐसा लगता है कि, मुख्यमंत्री बनने के बाद आप आदर्श विचारधारा को भूल गए हैं।’

उन्होंने लिखा ‘जिस तरह शराब का नशा होता है, उसी तरह सत्ता का भी नशा होता है। ऐसा लग रहा है कि, आप भी ऐसी सत्ता के नशा में डूब गए हो।’

SHARE