विद्युत तार चोरों का अंतरराज्यीय गिरोह फिरोजाबाद में गिरफ्तार

विद्युत तार चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के 5 आरोपियों को टूंडला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने टूंडला में दो स्थानों पर और शिकोहाबाद समेत मध्यप्रदेश में भी इसी प्रकार की घटना है करना कबूल किया है। इनके पास से तीन तमंचे, कारतूस, कार और 4 मोबाइल बरामद किए हैं।

इंस्पेक्टर टूंडला राजेश कुमार पांडे के नेतृत्व में टूंडला पुलिस ने मोहम्मदाबाद के पास से चेकिंग के दौरान 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि उन्होंने थाना टूंडला क्षेत्र के एफएम गार्डन सिटी में लगे ट्रांसफार्मर से विद्युत तार और थाना टूंडला क्षेत्र के ही मदावली पर स्थित मंगलम कोल्ड स्टोर से विद्युत तार चोरी किए थे।

इसके साथ ही शिकोहाबाद से भी उन्होंने ट्रांसफार्मर से विद्युत तार चोरी करने का काम किया था। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह राजस्थान के धौलपुर में भी इस प्रकार की घटनाएं घटित कर चुके हैं। पकड़े गए आरोपियों के पास से टूंडला पुलिस ने चोरी का माल और तीन तमंचे, कारतूस, कार भी बरामद की है। बदमाशों को पकड़ने में सर्विलांस और एसओजी टीम का भी योगदान रहा।

एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा द्वारा मीडिया को दी गई जानकारी के अनुसार इन चोरों के पास से 5 लाख रुपए से अधिक के तार बरामद किए गए हैं।

SHARE