कानपुर विकास प्राधिकरण से ख़रीदे गए फ्लैट मालिकों ने की है खुद अपने अपार्टमेंट को गिराने की मांग

कानपुर विकास प्राधिकरण से फ्लैट लेने वाले सैकड़ों खरीदारों ने अपने फ्लैटों के सामने पोस्टर लगाकर सीएम योगी से उन्हें गिराने की मांग की है। केडीए रेजीडेंसी अपार्टमेंट कानपुर में एक लक्जरी आवास परियोजना है। जिसमें शहर के कुछ नामी और प्रतिष्ठित लोग रहते हैं। ऐसे में सैकड़ों फ्लैट मालिकों का इस तरह बैनर लगाकर विरोध प्रदर्शन चर्चा का विषय बन गया है।

केडीए रेजीडेंसी में 250 से अधिक फ्लैट कानपुर विकास प्राधिकरण द्वारा बेचे गए। इन फ्लैटों को लोगों ने करीब तीन साल पहले खरीदा था, लेकिन इस बार बारिश में कुछ जगहों पर अपार्टमेंट की बीमों से पानी टपकने लगा है। फ्लैट मालिकों ने इसकी शिकायत केडीए अधिकारियों से की थी। आरोप है कि इस पर कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसका उन्होंने अनोखे अंदाज में विरोध किया। यहां फ्लैट मालिकों ने अपने अपार्टमेंट के बाहर बैनर लगा रखे हैं। जिस पर लिखा है। योगी जी हमारे अपार्टमेंट को ध्वस्त कर दीजिये।

यह बैनर लगाने वाले फ्लैट मालिकों का कहना है कि हमने अपनी जीवन की कमाई देकर केडीए से फ्लैट ले लिए थे, लेकिन अब बीमों से पानी टपकने लगा है। हम लोगों को डर है कि कहीं कोई मकान गिर न जाए। हम एक महीने से केडीए अधिकारियों से शिकायत कर रहे हैं। एक बार अधिकारी आए और गए लेकिन किसी ने कोई व्यवस्था नहीं की। इसलिए हमने यह बैनर लगाया है।

SHARE