आम आदमी पार्टी कट्टर इमानदार नहीं कट्टर भ्रष्ट और कट्टर बेइमान पार्टी है – संबित पात्रा

आम आदमी पार्टी कट्टर इमानदार नहीं कट्टर भ्रष्ट और कट्टर बेइमान पार्टी है। AAP के समय दिल्ली पर कर्ज का बोझ बढ़ा है। ये कहना है भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा का।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनप्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी कान्हा है, जो बड़े-बड़े राक्षसों का वध कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोग लालकिले से कहते हैं मैं भ्रष्टाचार से लड़ रहा हूं, लेकिन वो भ्रष्टाचार से नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी से लड़ रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि हम भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई जैसे राक्षसों का वध कर रहे हैं अगर दूसरी पार्टी वालों ने ये काम किया होता तो लोग हमें लात मार कर भगा देते। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर कई तरह के आरोप लगाते हुए जमके निशाना साधा।

केजरीवाल के इस आरोपों से भरे संबोधित के बाद भाजपा के प्रवक्ता सांबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस करके जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि आज ऐसा लगता है कि भारत के कानून से बड़ा केजरीवाल का सर्टिफिकेट है।

सांबित पात्रा ने कहा कि इतिहास में सबसे कम समय के अंदर अगर किसी सरकार में सबसे ज्यादा मंत्रियों को भ्रष्टाचार के आरोप के कारण इस्तीफा देना पड़ा हो तो अरविंद केजरीवाल की पार्टी है।

इसके साथ ही सांबित पात्रा ने कहा कि दिल्ली के ऊपर लगभग 3 हजार करोड़ का कर्ज! जब आप 144 करोड़ रुपए शराब ठेकेदारों का माफ कर देंगे। जिस प्रकार बिजली घोटाला कर रहे हैं, डीटीसी बस में हजारों करोड़ का घोटला कर रहे हैं,तो ये कर्ज तो होगा ही।

सांबित पात्रा ने कहा कि “अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि आम आदमी पार्टी कट्टर इमानदार पार्टी है। आम आदमी पार्टी कट्टर इमानदार नहीं कट्टर भ्रष्ट और कट्टर बेइमान पार्टी है।”

SHARE