एयर एशिया एयरलाइंस अपने यात्रियों को दे रही मुफ्त टिकट का तोहफा

एयर एशिया एयरलाइंस अपने यात्रियों को मुफ्त टिकट का तोहफा दे रही है। यानी आप फ्री में हवाई यात्रा कर सकते हैं। पढ़ने में भले ही आपको यकीन ना हो रहा हो, लेकिन ये हकीकत है। घरेलू बजट एयरलाइन कंपनी एयरएशिया ने त्योहार से पहले ही धांसू ऑफर का ऐलान किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी 50 लाख सीट्स के लिए मुफ्त टिकट की बिक्री कर रही है। इसके लिए बुकिंग 19 सितंबर से ही शुरू हो गई है। हालांकि ये ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए है।

एयरएशिया अपनी बड़ी वापसी का जश्न मना रही है। यही वजह है कि इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए कंपनी की ओर से यात्रियों को मुफ्त हवाई सफर कराया जा रहा है।

कोविड की वजह से एयरलाइन कंपनियां घाटे में थी लेकिन अब जब स्थिति बेहतर हो गई है तो लोग ट्रैवल करना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में एयरलाइंस भी ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर दे रही हैं।

इसके लिए बुकिंग 19 सितंबर से बुकिंग शुरू भी कर दी गई है। मुफ्त टिकट का ऑफर 25 सितंबर तक के लिए ही है। इस ऑफर के तहत जब आप अपनी टिकट बुक कराएंगे तो आपको यात्रा के लिए जो अवधि होगी वो है 1 जनवरी 2023 से 28 अक्टूबर 2023 के बीच। इस दौरान अपनी मुफ्त टिकट पर यात्रा कर सकेंगे।

ऑफर के तहत जिन रूट पर आपको फ्लाइट मिलेगी उसमें घरेलू और अंतरराष्ट्रीय डेस्टिनेशन शामिल हैं।

इसमें बैंकॉक से क्राबी और फुकेत के लिए डायरेक्ट फ्लाइट है। साथ ही बैंकॉक से चियांग माई, सकोन के लिए सीधी उड़ान शामिल हैं। नकोर्न, नकोर्न श्रीथमरत, क्राबी, फुकेत, न्हा ट्रांग, लुआंग प्राबांग, मांडले, नोम पेन्ह, पिनांग, और कई अन्य रूट्स पर भी फ्लाइट शामिल हैं।

SHARE