भाजपा में युवाओं काे दिया जाएगा सबसे अधिक प्रतिनिधित्व – मोदी

भाजपा में युवाओं काे सबसे अधिक प्रतिनिधित्व देने की बात कर पीएम मोदी युवा वर्ग को अपनी ओर करने का प्रयास किया। पीएम मोदी का कहना था कि अन्‍य दलों में बुजुर्ग नेता ही डटे रहते हैं व युवाओं को मौका नहीं मिलता, जबकि भाजपा युवाओं को मौका देती है। पीएम मोदी ने इस बयान से यह भी स्‍पष्‍ट कर दिया है कि हिमाचल के विधानसभा चुनाव में युवा चेहरों को ही मौका मिलेगा।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी बारिश के कारण हिमाचल के मंडी में युवा विजय संकल्‍प रैली में नहीं पहुंच पाए। वर्चुअली संबोधन में पीएम मोदी ने हिमाचल की जनता को अपनत्‍व का अहसास करवाया। मोदी ने हिमाचल न पहुंच पाने के लिए क्षमा मांगी तो यह भी कहा कि उन्‍हें न पहुंच पाने का मलाल है।

उत्‍तराखंड और उत्‍तर प्रदेश का उदाहरण देकर युवा शक्ति को जुट जाने का भी आह्वान किया। पीएम नरेन्‍द्र मोदी हिमाचल प्रदेश को अपना दूसरा घर मानते हैं। पीएम मोदी 1999 के बाद हिमाचल में भाजपा के प्रभारी रहे थे। उनका हिमाचल से काफी लगाव है।

हिमाचल किसानों व बागवानों के विकास पर जोर देने की बात कर पीएम मोदी ने इस वर्ग को भी साधने का प्रयास किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मोदी हिमाचल से सटे सीमावर्ती गांवों के विकास की भी बात कही। लाहुल स्‍पीति व किन्‍नौर का काफी हिस्‍सा चीन सीमा से सटा हुआ है।

SHARE