आजमगढ़ में पाकिस्तान जिंदाबाद के लगे नारे, दो लोग गिरफ्तार

गुरुवार को एक राजनीतिक दल की मासिक बैठक आयोजित थी, जिसमें नगर पंचायत चुनाव पर चर्चा की गई। इस बैठक में काफी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता व नेता शामिल हुए थे। इसी दौरान नगर पंचायत जहानागंज के चेयरमैन पद के प्रत्याशी पप्पू खान भी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचा। बैठक समाप्त होने पर चेयरमैन पद का प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ कस्बे की गलियों से गुजर रहा था। उसके समर्थक पार्टी का झंडा लिए नारेबाजी कर रहे थे।

इसी दौरान कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय महामंत्री शहजानंद राय ने आपत्तिजनक नारे लगाए जाने की घटना की निंदा की है।

उन्होने कहा है कि जब से मोदी व योगी की सरकार आई है, तब से देश व प्रदेश में अमन व चैन कायम है और विपक्षी पार्टियों की राजनीति बंद हो गई है। अब ये लोग सामाजिक सद्भाव को बिगाड़ने का कुत्सीक प्रयास कर रहे हैं, लेकिन, इनके मंसूबे कभी कामयाब नहीं होगें।

पूर्व विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली का कहना है कि वे बाद में पहुंचे थे। वीडियो को देखा है, इसमें कुछ लोग किसी साबिर प्रधान के बारे में नारा लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता अनुशासन में बंधे होते हैं। वह ऐसा कृत्य नहीं कर सकतेकिसी ने वीडियो को साजिश के तहत एडिट किया हो या जुलूस आगे चल रहा हो या टारगेट कर नारा लगा वीडियो बना लिया।

SHARE