तिहाड़ बन गया वसूली का अड्डा, सत्येंद्र जैन को हरियाणा या UP की जेल में शिफ्ट करें – भाजपा

तिहाड़ को बन गया वसूली का अड्डा, सत्येंद्र जैन को हरियाणा या UP की जेल में शिफ्ट करें। यह कहना है भारतीय जनता पार्टी का। भाजपा के सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने सोमवार को एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि एक समय था जब तिहाड़ जेल का नाम सुनकर अच्छे-अच्छे आरोपी डर जाते हैं लेकिन आम आदमी पार्टी के विधायक और मंत्री सतेंद्र जैन ने जेल को ही वसूली का अड्डा बन दिया है  साथ ही वहां मसाज करवा रहे हैं जैसे वह जेल में नहीं बल्कि किसी मसाज पार्लर में हैं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल बीजेपी पर ऑपरेशन लोटस को लेकर कई आरोप लगा चुके हैं, लेकिन अभी तक न ही कोई फोन नंबर बताते और न ही कोई पता। सुकेश चंद्रशेखर ने सिर्फ फोन नंबर ही नहीं बल्कि कार नंबर और जगह की भी बात अपने पत्र में लिखी है।

उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन एक ऐसे मंत्री हैं, जिनके खिलाफ जांच वे लोग कर रहे हैं, जो उनके द्वारा ही नियुक्त किए गए हैं। उन्होंने यह मांग करते हुए कहा कि जब तक जाँच चल रही है तब तक केजरीवाल उन्हें अपने पद से बर्खास्त करें और साथ ही सत्येंद्र जैन को हरियाणा या उत्तर प्रदेश के किसी जेल में शिफ्ट किया जाए।

सांसद प्रवेश साहब सिंह ने कहा कि सुकेश खुद ही सीबीआई की जांच की मांग कर रहा है. साथ ही अपनी बातों को प्रमाणित करने की भी बात कर रहा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल 10 राज्यसभा सीटों में से 7 सीटें बड़ी रकम देने वालों को दे देते हैं और तीन अपने कार्यकर्ताओं को देकर आम आदमी बनने की नौटंकी करते हैं। सुशील कुमार गुप्ता, अशोक कुमार मित्तल, संजीव अरोड़ा, विक्रम जीत साहनी जैसे लोग इसके उदाहरण हैं जिनका राज्यसभा जाने से पहले तक आम आदमी पार्टी से कोई संबंध नहीं रहा।

SHARE