हत्या करके किए 35 टुकड़े, 18 दिन तक हर रात 2 बजे कटे अंगों को महरौली के जंगलों में फेंकता रहा आफताब

हत्या करके किए 35 टुकड़े और फिर 18 दिन तक हर रात 2 बजे कटे अंगों को महरौली के जंगलों में फेंकता रहा। आफताब पर श्रद्धा नाम की एक युवती की हत्या का आरोप है। दोनों लिव इन में रहते थे। पुलिस का कहना है कि आफताब ने श्रद्धा के शव के करीब 35 टुकड़े किए थे। उसने इन टुकड़ों को फ्रिज में रखा और 18 दिन तक तड़के उठकर वह उनको ठिकाने लगाते रहा।

श्रद्धा की की दोस्ती मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम करते के दौरान हुई थी। दोनों की यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई। इसके बाद परिवार का विरोध करने पर दोनों भागकर दिल्ली आ गए। श्रद्धा के परिवार वाले सोशल मीडिया के जरिए उसकी जानकारी लेते रहते थे। लेकिन जब सोशल मीडिया पर अपडेट आना बंद हो गया तब श्रद्धा के परिवार वालों को शक हुआ।

इसके बाद लड़की के पिता दिल्ली पहुंचे और बेटी के नहीं मिलने पर पुलिस को सूचित किया।

पुलिस टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आफताब की तलाश में जुट गई। पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर आफताब को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आफताब ने बताया कि श्रद्धा उसपर लगातार शादी का दबाव बना रही थी। इसको लेकर उनके बीच में अक्सर झगड़ा होना शुरू हो गया। इसके बाद उसने मई में बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े कर महरौली के जंगलों में फेंक दिया।

SHARE