मैनपुरी से अयोध्या तक भगवान राम के नाम पर सियासी संग्राम, स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान का जबरदस्त विरोध

मैनपुरी से अयोध्या तक भगवान राम के नाम पर सियासी संग्राम छिड़ा है। समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर पर विवादित बयान दिया है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा है कि बीजेपी भगवान राम का सौदा करती है और बीजेपी वालों का नारा है कि मोदी भगवान राम को लाए हैं। जिसको लेकर के अयोध्या के साधु संतों ने स्वामी प्रसाद मौर्या के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या पहले बीजेपी में रहे हैं। जिस रूप में रहे उनको पता है, वह पार्टी छोड़कर के सपा में चले गए पहले जो उनकी भाषा थी, वह अनुकूल थी लेकिन अब वह विपरीत हो गई है।

रामा दल ट्रस्ट के अध्यक्ष कल्कि राम ने कहा कि जिन लोगों का राजनीतिक कैरियर समाप्त होता जा रहा है, अब उनके पास कोई काम बचा नहीं है। सपा के मुखिया को चाहिए कि ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर कर दें। मोदी ने दिव्य और भव्य भगवान राम के मंदिर का निर्माण का जो संकल्प लिया था उसको पूरा किया है। बीजेपी के अलावा भगवान राम का नाम कौन लेता था। आज सब की मजबूरी हो गई है, अयोध्या आना राम मंदिर जाना इसके पहले लोग अस्पताल और धर्मशाला बनवाने की बात करते थे। बीजेपी केवल भगवान राम का नाम लेती है, भगवान राम का मंदिर बीजेपी के एजेंडे में था।

SHARE