आपका सुरेंद्रनगर, मैं नरेंद्र और ये हैं भूपेंद्र, ये त्रिवेणी संगम है- पीएम मोदी

आपका सुरेंद्रनगर, मैं नरेंद्र और ये हैं भूपेंद्र, ये त्रिवेणी संगम है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सुरेन्द्र नगर में एक विशाल जनसभा में ये बात कही।

इस समय गुजरात मे भाजपा हो या कांग्रेस या फिर आम आदमी पार्टी… सभी दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रखी है। भाजपा के तमाम दिग्गज नेता मैदान में उतर चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, जेपी नड्डा जैसे तमाम बड़े नेता ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं। उधर, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी अपनी पार्टी के लिए माहौल बना रहे हैं। वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज पहली बार चुनाव प्रचार में शामिल होने जा रहे हैं। बता दें कि गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। पहले चरण का चुनाव 1 दिसंबर जबकि 5 दिसंबर को दूसरे चरण का चुनाव होगा

पीएम मोदी ने कहा कि हम छोटे और बड़े उद्योगों को भी बढ़ावा दे रहे हैं। सुरेंद्रनगर के आने वाले दिन स्वर्णिम काल होंगे। उद्योग चरमोत्कर्ष पर पहुंच गया है। लोगों को रोजगार मिला है।

पीएम मोदी ने कहा कि यूरिया विदेश से लाया जाता है, इसमें केंद्र सरकार को 2 हजार का खर्च आता है, लेकिन सरकार किसानों को 270 रुपये में यूरिया देती है। अब वे नैनो यूरिया लेकर आए हैं। इसलिए हमने भी भारत में यूरिया का ब्रांड बनाने का फैसला किया है।

मोदी ने आगे कहा कि भाजपा न केवल सपने दिखाती है बल्कि उन्हें दृढ़ संकल्प के साथ पूरा भी करती है। मैं अपमान को निगलता हूं, क्योंकि मैं इस देश के 130 करोड़ लोगों का भला करना चाहता हूं, मैं इस भारत को एक विकसित भारत बनाना चाहता हूं।

नमक बनाने में सुरेंद्रनगर सबसे अच्छे जिलों में से एक है। देश का 80 फीसदी नमक गुजरात में बनता है। इससे लाखों लोगों को रोजगार मिलता है।

SHARE