पुजारी दंपत्ति को जिंदा जलाने का मामला, भाजपा गहलोत सरकार पर हमलावर,

जिले के देवगढ़ की हीरा ग्राम पंचायत की बस्ती में मंदिर विवाद के चलते एक पुजारी दंपत्ति को जिंदा जलाने का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। अब मामले में बीजेपी गहलोत सरकार पर हमलावर हो गई है और कई विपक्षी नेता सरकार पर जमकर हमला बोल रहे हैं।

प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया के अलावा राजसमंद से बीजेपी सांसद दीया कुमारी ने भी घटना की निंदा करते हुए इसे गहलोत सरकार के लिए शर्मनाक करार दिया है। सतीश पूनिया ने कहा कि यह घटना सीधे-सीधे सरकार के इकबाल से जुड़ी घटना है और पुजारी को जिंदा जलाए जाना सरकार के ऊपर एक बार फिर सवाल खड़ा करता है कि क्या राजस्थान में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है।

जानकारी के मुताबिक, रात के समय पुजारी का परिवार घर में खाना खा रहा था इसी दौरान करीब 10 लोग उनके घर में घुसे और पुजारी दंपति पर पेट्रोल बम फेंक दिया और वहां से फरार हो गए। पेट्रोल बम फेंकते ही पुजारी नवरत्न लाल (75) और उनकी पत्नी जमना देवी (60) बुरी तरह झुलस गए।

पूनिया ने कहा कि आज प्रदेश में अपराधी बेखौफ अपराध कर रहे हैं, कानून व्यवस्था ठप हो चुकी है और मुख्यमंत्री जो कि खुद ग्रहमंत्री है सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने का काम कर रहे हैं उन्हें प्रदेश की कोई चिंता नहीं है।

SHARE