फांसी हुई तो गम नहीं, जन्नत में मिलेंगी हूर, 35 टुकड़े करने वाले का बयान

फांसी हुई तो गम नहीं, जन्नत में मिलेंगी हूर, यह कोई मजाक नहीं है बल्कि श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले मुस्लिम दरिंदे का बयान है। कातिल आफताब ने अपने बयान में बताया कि वह साजिश के तहत हिंदू लड़कियों को जाल में फंसा रहा था। वह श्रद्धा के अलावा भी कुछ अन्य हिंदू लड़कियों के संपर्क में था।

आफताब का इस समय कई चरणों में पॉलीग्राफ टेस्ट हो रहा है। इस टेस्ट से कई चौंकाने वाली जानकारी मिल रही है। पॉलीग्राफ टेस्ट में पूछताछ के दौरान उसने बताया कि श्रद्धा की हत्या करके उसे कोई अफसोस नहीं है। इस केस में उसे फांसी की सजा भी मिल जाए तो कोई गम नहीं, क्योंकि जन्नत में जाने पर उसे हूर मिलेगी। आफताब ने कहा कि श्रद्धा ही नहीं, उसके जैसी करीब 20 हिंदू लड़कियों से उसके संबंध थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने कुछ ऐसे सच बताए हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं। आफताब के टारगेट में केवल हिंदू लड़कियां थीं। वह बंबल डेटिंग ऐप के जरिये केवल हिंदू लड़कियों को सर्च करता था और चैट के दौरान उन्हें अपने जाल में फंसाता था। श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने जिस साइकोलॉजिस्ट महिला डॉक्टर को अपने फ्लैट पर बुलाया था, वह भी हिंदू ही थी। इस डॉक्टर को आफताब ने श्रद्धा की अंगूठी गिफ्त में दी थी। इस डॉक्टर के अलावा और कई लड़कियां भी आफताब के संपर्क में थीं।

SHARE