मुस्लिम अधेड़ खुद को हिंदू बताकर शादी करने पहुंचा, मंडप में बैठने से पहले हुई पहचान

मुस्लिम अधेड़ खुद को हिंदू बताकर शादी करने पहुंच गया लेकिन मंडप में बैठने से पहले ही उसकी पोल खुल गई। मामला झारखंड के बोकारो शहर से सामने आया है। पहचान सामने आने पर मुस्लिम अधेड़ दूल्हा मौके से भाग निकला। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

खुद को दूसरे जिले का पुलिस अधिकारी बता गरीब हिंदू परिवार का भरोसा जीतने के बाद असलम ने शादी के लिए साजिश रची थी। लेकिन वरमाला के बाद शादी के मंडप पर जाने से पहले उसकी पहचान खुल गई। जिसके बाद लोगों ने जमकर उसकी पिटाई की।

आरोपी असलम खान धनबाद के वासेपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। उसकी उम्र लगभग 50 वर्ष है। शादी का पंडाल बनाने वाले मजदूर नेहाल ने उसे और घरवालों को बताया कि वह दूल्हे को पहचानता है। वह संजय कसेरा नहीं, असलम खान है। उसने यह भी बताया कि एक साल पहले वह एक मामले में जेल में था, तब असलम भी वहीं बंद था।

पोल खुलते ही शादी समारोह में हंगामा हो गया। इसकी जानकारी मिलने पर हिंदूवादी संगठन बजरंग दल के लोग भी मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर पिटाई भी की, लेकिन पुलिस को सौंपे जाने के पहले ही वह स्कॉर्पियो पर बैठकर भाग गया। उसके साथ आए लोग भी वहाँ से चुपचाप खिसक गए।

SHARE