नशे में थी अंजलि, हादसे से ठीक पहले बॉयफ्रेंड से हुई थी तकरार

नशे में थी अंजलि और हादसे से ठीक पहले बॉयफ्रेंड से तकरार हुई थी। अंजलि की दोस्त ने बताया कि इस हादसे से पहले भी हम एक हादसे का शिकार होते-होते बचे थे। कई चश्मदीदों ने बताया है कि उस रात क्या हुआ। लेकिन अब वो लड़की सामने आई है जो उस रात स्कूटी पर अंजलीके साथ सवार थी। हादसे में अंजलि की जान चली गई और उसकी दोस्त बच गई।

अंजलि की दोस्त हादसे के बाद मौके से चली गई और एकदम से सामने नहीं आई, लेकिन अब वो मीडिया के सामने आई है और उसने खुलकर बताया है कि हादसे से पहले क्या हुआ और कैसे वो दुखद घटना घटी।

उसने बताया है कि उस रात वो दोनों एक होटल में थे और वहां से पार्टी करके लौट रहे थे। अंजलि ने बहुत ड्रिक की हुई थी और वो बहुत नशे में थी उसे बिल्कुल भी होश नहीं था। उसने स्कूटी चलाने की जिद की तो मैंने उसे मना किया तो हमारी हाथापाई हो गई। मैं पीछे बैठकर स्कूटी को संभालने की कोशिश कर रही थी।

उसने बताया कि गाड़ी सामने से आई हमारी टक्कर हो गई। अंजलि गाड़ी के नीचे आ गई और मैं स्कूटी के बगल में गिर गई। वो गाड़ी से निकल ही नहीं पाई। गाड़ी चलाने वाले जानते थे कि गाड़ी के नीचे कुछ फंसा है, लेकिन वो उसे निकालने के लिए बाहर नहीं आए और उसे घसीटते हुए ले गए।

SHARE