भरतपुर में दिनदहाड़े बन्दूक की नोक पर बैंक से 10 लाख की लूट

भरतपुर में दिनदहाड़े बन्दूक की नोक पर बैंक से 10 लाख की लूट को अंजाम दिया गया। वैर कस्बे में तीन नकाबपोश बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में घुसकर बैंक मैनेजर के सिर पर बंदूक रखकर करीब 10 लाख रुपए लूट को अंजाम दिया है। वहीं बदमाशों ने हथियार के दम पर सभी कर्मचारियों और उपभोक्ताओं को बैंक के एक कमरे में बंद कर दिया।

कैश लेने के बाद तीनों बदमाश अपनी बाइक से वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने कस्बे की नाकाबंदी करवाई और फिलहाल बदमाशों की तलाश की जा रही है। लूट की यह घटना सुबह करीब 11 बजे की है।

बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी सामने आया है जिसमें दो हथियारबंद बदमाश देखे जा सकते हैं जिनमें से एक ने शॉल ओढ़ रखा है और अपना चेहरा छुपाए हुए है। वहीं बाकी दो बदमाश कैशियर और कर्मचारियों के डेस्क पर पहुंचकर हथियार दिखाते हैं।

एक बदमाश कमरे की ओर इशारा करता देखा जा सकता है और थोड़ी ही देर बाद वह नीले रंग के बैग में कैश भरकर तेजी से फरार हो जाते हैं। इस दौरान बंद कर्मचारियों ने कमरे की खिड़की से शोर मचाया तो बाहर की तरफ दुकान पर बैठे कुछ लोग बैंक के अंदर आए और गेट खोल कर कर्मचारियों को बाहर निकाला।

SHARE