उत्तर प्रदेश सरकार से कानपुर के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग

फिरोजाबाद।

जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बृजलाल खाबरी जी के निर्देश पर कानपुर देहात के मडोली ग्राम पंचायत के चालहा गांव में कब्जे की शिकायत पर पहुंचे एसडीएम, कानूनगो,लेखपालों की टीम, एस ओ रूरा और पुलिस बल द्वारा जिस प्रकार से श्री कृष्ण गोपाल दिक्षित जी की पत्नी श्रीमती प्रमिला दीक्षित जी और उनकी बेटी शिवा उर्फ नेहा दिक्षित प्रताड़ित करने पर मां बेटी की जिंदा जलकर जिस प्रकार से मृत्यु हुई है। उसके विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा जिला मुख्यालय दबरई पर धरना/प्रदर्शन किया गया।कांग्रेस पार्टी इस घटना की घोर निंदा करती है तथा उत्तर प्रदेश सरकार से पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग करती है।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने बताया कि यह सरकार सिर्फ पूंजीपति लोगों की सरकार है इसका गरीब,मध्यमवर्ग, महिलाओं,युवाओं, किसानों से कोई मतलब नहीं है।इस सरकार में जिस प्रकार से महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं उसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस सरकार के नुमाइंदे सिर्फ अपने मुंह मियां मिट्ठू बनते रहते हैं और अपनी तारीफ करते रहते हैं।

कांग्रेस पार्टी यह मांग करती है कि पीड़ित परिवार को 5 करोड़ का मुआवजा और उनके बच्चों को तुरंत सरकारी नौकरी दी जाए और दोषियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए।धरना प्रदर्शन के दौरान नगर अध्यक्ष हाजी साजिद बेग, जिला उपाध्यक्ष मनोज भटेले, ब्लॉक अध्यक्ष रामशंकर राजोरिया,पीसीसी सदस्य शफात खान राजू, शिकोहाबाद नगर अध्यक्ष मुकेश गौड़,यूथ जिलाध्यक्ष चाँद कुरैशी,जिला महासचिव चंद्रकांत यादव,यश दुबे, जिला सचिव खजांची दिवाकर, वक़ार ख़ालिक़,लाला राइन,अनिल कुमार आदि लोग उपस्थित थे।

SHARE