विकास मालू की पत्नी का पत्र! मेरे पति ने सतीश कौशिक के अपने पैसे मांगने पर विकास मालू ने उनकी हत्या की होगी

सान्वी ने किया बड़ा दावा
सतीश कौशिक ने पैसे वापस मांगे तो उसने हत्या की साजिश रची

नई दिल्ली

सतीश कौशिक की मौत के मामले ने उस वक्त नया मोड़ ले लिया जब उसके करीबी दोस्त विकास मालू की दूसरी पत्नी ने अपने ही पति और उसके साथियों पर सतीश की हत्या का आरोप लगाया। सान्वी मालू ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को पत्र लिखकर मामले की जांच की मांग की है।

दरअसल, सान्वी का दावा है कि करीब तीन साल पहले सतीश ने विकास को 15 करोड़ रुपए निवेश के लिए दिए थे। सतीश को न तो वापस किया गया और न ही कोई लाभ दिया गया। विकास ने साजिश रची और पैसे वापस मांगने पर सतीश की हत्या कर दी। इस पत्र के बाद बवाल मच गया है। फिलहाल इस मामले में कोई पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। अब सबकी नजर है कि पुलिस इस मामले की जांच कैसे करेगी।

दिल्ली के पूर्वी शालीमार बाग की रहने वाली सान्वी मालू ने कहा कि विकास से मेरी शादी साल 2019 में हुई थी. 23 अगस्त 2022 को सतीश विकास से उसके दुबई स्थित घर पर मिलने गया। उस समय उसने यह कहकर पैसे मांगे कि उसे पैसों की सख्त जरूरत है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। विकास मालू ने भारत आने के तुरंत बाद सतीश के पैसे लौटाने का वादा किया।

सान्वी ने आरोप लगाया कि जब मैंने विकास से इस बारे में पूछा तो उसने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान सारे पैसे खत्म हो गए। अब सतीश को पैसे कौन लौटाएगा। इसे हर हाल में रास्ते से हटाया जाएगा। उसके लिए विदेशी लड़कियों का इंतजाम किया जाएगा और उसे ड्रग्स का ओवरडोज दिया जाएगा।

सान्वी ने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति के अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से संबंध थे। अब सतीश की तबीयत बिगड़ने और होली के दिन विकास के फार्म हाउस में हार्ट अटैक से उसकी मौत की साजिश लगती है। इसलिए दिल्ली पुलिस को अब इस पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच या किसी और एजेंसी से करनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि विकास मालू के फार्म हाउस में आठ मार्च की रात सतीश कौशिक की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। बाद में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई है। अब पुलिस की विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और विसरा रिपोर्ट का इंतजार है। सान्वी के आरोपों के बाद अब देखना यह होगा कि पुलिस मामले की जांच किस तरह करती है।

SHARE