स्वर्ग में 2 महीने रहकर धरती पर वापस आया, बोला स्वर्ग बहुत सुंदर है

स्वर्ग में 2 महीने रहकर धरती पर वापस आया, बोला स्वर्ग बहुत सुंदर है। 57 साल के एक शख्स ने दावा किया है कि उसने मौत के निकट के अनुभव के बाद खुद को स्वर्ग में पाया। जहां उसे कई फरिश्ते मिले। अब इस शख्स ने लोगों के साथ अपनी इस अनोखी यात्रा का अनुभव साझा किया है।

विज्ञान इससे इत्तेफाक नहीं रखता और हम भी इसके सत्य या झूठ होने की पुष्टि नहीं करते हैं। यह उस व्यक्ति का बयान है जिसने दावा किया है कि वह 2 महीने तक स्वर्ग में रहकर वापस लौट आया है।

उसके मुताबिक, मृत्यु के बाद की दुनिया बेहद खूबसूरत है। लेकिन वैज्ञानिकों का मानना है कि ऐसा मुमकिन नहीं है। लेकिन समय-समय पर ऐसे बहुत से लोग सामने आए हैं, जिन्होंने मौत के बाद की जिंदगी जीने का दावा किया है। फिलहाल, एक ऐसा ही शख्स खूब सुर्खियों में है।

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, नॉर्थ कैरोलिना के 57 वर्षीय डेविड हेंजेल दो महीने के लिए कोमा में चले गए थे। कथित तौर पर इसी दौरान उन्होंने यह अनुभव किया। उनका कहना है कि मरने के बाद की दुनिया बेहद खूबसूरत होती है। वहां फरिश्ते भी मिलते हैं।

डेविड ने बताया कि दूसरी दुनिया में पहुंचते ही उन्हें मोतियों से जड़े बड़े-बड़े और बेहद खूबसूरत द्वार दिखे। ये जगह पब जैसी रंगीन और खूबसूरत थी। वहाँ फरिश्ते भी थे। इसके अलावा उन्होंने बताया कि स्वर्ग में ऊंची-ऊंची सफेद इमारतें भी थीं। वहीं, ग्रैविटी जैसा कुछ भी नहीं था। लोग उड़कर इधर-उधर पहुंच रहे थे।

SHARE