शानदार शादी में 10000 लोग, पशुओं, पक्षियों, चींटियों, कुत्ते, बिल्लियों की भी शानदार दावत

शानदार शादी में 10000 लोग, पशुओं, पक्षियों, चींटियों, कुत्ते, बिल्लियों की भी शानदार दावत दी गई। इस बारात में शामिल होने के लिए पांच गावों को न्योता दिया गया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी बेटी की शादी में जानवर से लकरे पक्षी और चीटियों तक को शानदार दावत देने वाले किसान का नाम प्रकाश सरोदे है। वे बुलढाणा के मोताला तहसील स्थित कोथली गांव के रहने वाले हैं।

लोगों के खाने के लिए विशाल पंडाल बनाया गया था। साथ ही जयमाला के लिए भी भव्य स्टेज बनाया गया था। देखने से लग रहा था कि यह शादी किसी आम किसान की बेटी की नहीं, बल्कि उद्योगपति की है। शादी में पूरे गांव को दुल्हन की तरह सजाया गया था।

गांव में 5 एकड़ में मंडप बनाया गया। इस बारात में करीब 10 हजार लोगों ने खाना खाया। साथ ही गायों, चिटियों और पक्षियों को भी दावत के रूप में खाना दिया गया। मवेशियों के लिए 10 ट्रॉली सूखे चारे की व्यवस्था की गई और गायों के लिए 10 क्विंटल ढेपे का इंतजाम किया गया। चींटियों के लिए 2 बोरी चीनी, पक्षियों के लिए कई बोरी चावल के दाने दिए गए। कुत्तों के लिए अलग से खाने का इंतजाम किया गया। इस बात पर पूरा ध्यान रखा गया कि शादी के दिन गांव में कोई भी भूखा ना रहे।

दूल्हा अतुल दिवाने भारतीय सेना में नौकरी करते हैं। वहीं, किसान प्रकाश सरोदे का कहना है कि उनके माता- पिता की इच्छा थी कि वह अपनी बेटी की शादी धूम- धाम से करे। इसलिए कई वर्ष पहले से ही वह बेटी की शादी करने के लिए पैसा जमा कर रहे थे।

SHARE