तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दो कलाकारों ने निर्माता असित मोदी के खिलाफ किया मुकदमा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दो कलाकारों ने निर्माता असित मोदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इस सीरियल के मशहूर किरदार तारक मेहता (पुराना) अर्थात शैलेश लोढ़ा ने निर्माता असित मोदी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके सीरियल छोड़ने के 1 साल बाद भी उनका भुगतान नहीं किया गया है। इसको लेकर ही शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी पर मुकदमा दायर किया है।

शैलेश लोढ़ा ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी को लेकर कहा था कि शो छोड़ने के बाद अभी तक उनका बच हुआ पैसा उन्हें नहीं दिया गया है। धीरे-धीरे अब इस बात को लगभग एक साल हो जाएगी। इस एक्टर ने अब पैसों के लिए कोर्ट का दरवाजा घटघटाया है। मिली जानकारी के अनुसार अपने पैसों को अब कानूनी तरीके से शैलेश लोढ़ा हासिल करेंगे।

दूसरी महिला किरदार “रोशन सोढ़ी” अर्थात जेनिफर ने भी शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने मुंबई के पवई पुलिस स्टेशन में असित मोदी और उनकी प्रोडक्शन टीम के दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

जेनिफर ने कहा कि ‘मेरा 14 साल का वनवास खत्म हो गया है और वो मैं बहुत खुश हूं। दरअसल ये लोग बड़े पावरफुल लोग हैं और ये डरा कर रखते हैं।

जेनिफर ने कहा कि असित मोदी की तरफ से किए गए कुछ कमेंट उन्हें अनकम्फर्टेबल करते थे। शुरुआत में नजरअंदाज किया, लेकिन 2019 में जब तारक मेहता की टीम शूटिंग के लिए सिंगापुर गई थी तब असित मोदी ने उन्हें कहा कि जेनिफर तुम्हारे होंठ बड़े अच्छे लग रहे है, लगता है किस कर लूं ये बात सुनकर मैं दंग रह गई। असित मोदी की तरफ से ये भी कहा गया कि मुनमुन तो रात को बाहर जाएगी, तुम अकेली क्या करोगी, आओ साथ में (व्हिस्की) पीते है। उनकी ये बातें सुनकर मैं काफी डर गई थीं।

SHARE