हरियाणा को लेकर दिल्ली तक सियासी अटकलों का दौर शुरू

चंडीगढ़।

हरियाणा को लेकर दिल्ली तक सियासी अटकलों का दौर शुरू हो गया।हरियाणा की गठबंधन सरकार के बीच खटास की खबरों और पिछले दो दिनों से जारी मेल-मुलाकातों का ये तीसरा राउंड था जिसने राजनीतिक गलियारों की धड़कनें बढ़ा दीं। संत कबीर कुटीर में शाम 7 बजे शुरू हुई सीएम एमएल खट्टर और प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब के बीच करीब तीन घंटे तक बैठक हुई।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अटकलों का क्या है वो तो समय-समय पर किसी भी गठबंधन सरकारों का हिस्सा रही हैं। हालांकि, दुष्यंत चौटाला के एक और बयान ने ही अटकलों को तेज किया। जिसमें उन्होंने कहा था कि गठबंधन सरकार बनाकर कोई भी एक-दूसरे पर अहसान नहीं किया है।

हालांकि, दुष्यंत चौटाला को लगता है कि फिलहाल गठबंधन सरकार में कोई दरार नहीं है। वैसे तो गठबंधन सरकार को लेकर बयानबाजियां पिछले कई दिनों से जारी है, लेकिन इसको तब और बल मिल गया जब बीजेपी प्रदेश प्रभारी शुक्रवार को निर्दलीय विधायक गोपाल कांडा से मिले और इससे एक दिन पहले 4 निर्दलीय विधायकों से दिल्ली में मुलाकात की।

हरियाणा में BJP-JJP गठबंधन की सरकार में मतभेद सामने आ चुके हैं। अब BJP को गठबंधन तोड़ देना चाहिए क्योंकि सभी निर्दलीय विधायक सरकार के साथ हैं। अब बिना गठबंधन से BJP को फायदा होगा। इन विधायकों में रामपाल गोंदर, राकेश दौलताबाद, रणधीर सिंह और सोमवीर सांगवान शामिल रहे।

SHARE