एक हसीना ने फर्जी आईएएस अधिकारी बनकर जीएसटी अधिकारी से की शादी फिर ठग लिए लाखों रुपये

एक हसीना ने फर्जी आईएएस अधिकारी बनकर जीएसटी अधिकारी को अपने जाल में फंसाया। उसके बाद शादी की। फिर ब्लैकमेल कर लाखो रुपए हड़प लिए। खास बात यह है कि युवती ने खुद को अंडर कवर आईएएस अधिकारी बताया। जब पीड़ित पति ने पत्नी के बारे में जानकारी निकाली तो पता चला ऐसा उसने पहली बार नही किया, बल्कि ऐसा खेल वह कई बार आईएएस, आईपीएस और पीसीएस अधिकारियो के साथ खेल चुकी है।

शादी के कुछ दिन बाद महिला ड्यूटी की बात कहकर चली गई और लगातार बहाने से पैसों की डिमांड करती रही। पीड़ित अधिकारी महिला को पत्नी मान उसकी हर बात मानता रहा। इसी बीच उसे महिला के ठग होने की जानकारी हुई और उसने महिला के खिलाफ सबूत जुटाए तो उसके होश फाख्ता हो गए। महिला पहले से शादी शुदा निकली और उसके द्वारा एक एडिशनल एसपी को भी इसी तरह फंसाकर ठगने की जानकारी हुई। पीड़ित के सबूतों को देखने के बाद तत्कालीन डीसीपी सिटी विकास कुमार के निर्देश पर थाना जगदीशपुरा पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

पता चला की महिला पहले से शादीशुदा है और लखनऊ निवासी युवक से उसका तलाक का मुकदमा न्यायालय में लंबित है। महिला के बारे में पता चला कि पूर्व में खुद को एसडीएम हाथरस बताते हुए एक एडिशनल एसपी को प्रेमजाल में फंसा कर उसके वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया था। कल्पना ज्यादातर अधिकारियों से दोस्ती करते वक्त खुद को मजिस्ट्रेट आफिसर बताकर प्रेम जाल में फंसा कर ठगती है।

SHARE