राजामौली अपना ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत जल्द ही शुरू करेंगे

राजामौली अपना ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत जल्द ही शुरू करने वाले हैं। यह राजामौली के लिए महाभारत पर काम करने का सबसे अच्छा समय है क्योंकि आदिपुरुष मूवी के फ्लॉप हो जाने के बाद अब लोगों का ध्यान ‘महाभारत’ की ओर आ गया है।

राम चरण और जूनियर एनटीआर फिर से सीक्वल में अपना अहम रोल निभाएंगे। इसके लिए उन्होंने एसएस राजामौली की वापसी का भी संकेत दिया और कहा कि राजामौली इस फिल्म का डायरेक्शन नहीं कर रहे हैं लेकिन सुपरवाइजरी के रूप में रोल कर सकते हैं।

एसएस राजामौली और महेश बाबू जल्द ही एक साथ काम करने वाले हैं। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग 2023 के अंत में बड़े पैमाने पर वर्कशॉप के साथ शुरू होगी।

विजयेंद्र प्रसाद का कहना है कि जब तक राजामौली (एसएस राजामौली और महेश बाबू का प्रोजेक्ट) और महाभारत पूरी नहीं कर लेते हैं तब तक आरआरआर2 की शुटिंग स्टार्ट नहीं होगी। राजामौली ने पहले कहा था कि देश में महाभारत के सभी मौजूद वर्जन को समझने और उनका अंदाजा लगाने में उन्हें एक साल का समय लग सकता है।

ऐसा माना जा रहा है कि राजामौली जब भी वह महाभारत के अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को 10 भागों (या अधिक) फीचर फिल्म में लॉन्च करेंगे, तो यह भारतीय सिनेमा की हिस्ट्री में सबसे बेहतर प्रोजेक्ट हो सकता है, क्योंकि सभी फिल्म इंजस्ट्री के कई बड़े सितारे फिल्म का हिस्सा होंगे।

SHARE