अविश्वास प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा “मणिपुर में शीघ्र शान्ति होगी”

अविश्वास प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा “मणिपुर में शीघ्र शान्ति होगी”। चर्चा का आज (गुरुवार) आखिरी दिन है। पूरे देश की नजर सदन पर है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित कर रहे हैं। PM के संबोधन के दौरान विपक्ष के सांसद सदन से बाहर चले गए।

पीएम ने कहा कि ये इंडिया गठबंधन नहीं है, घमंडिया गठबंधन है। इसमें हर कोई दूल्हा बनना चाहता है। हर कोई प्रधानमंत्री बनना चाहता है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग लाल और हरी मिर्च में फर्क नहीं कर पाए। जिन्हें सिर्फ नाम का सहारा है उनके लिए कहा गया कि दूर युद्ध से भागते नाम रखा रणधीर, भाग्य चंद की आज तक सोई है तकदीर।

पीएम ने कहा, विपक्ष का पसंदीदा नारा है मोदी तेरी कब्र खुदेगी। मेरे लिए इनकी गालियां टॉनिक जेसी हैं। विपक्ष के लोगों को सीक्रेट वरदान मिला हुआ है। वरदान ये है कि ये लोग जिसका बुरा चाहेंगे उसका भी भला होगा। इसका सबसे बड़ा उदाहरण मैं ही हूं। 30 साल से मैं ये वरदान सिद्ध कर रहा हूं।

प्रधानमंत्री ने कहा, एक तरह से विपक्ष का अविश्वास हमारे लिए शुभ होता है। मैं देख रहा हूं कि विपक्ष ने तय कर लिया है कि जनता के आशीर्वाद से NDA और BJP 2024 के चुनाव में पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़कर शानदार जीत के साथ वापस आएंगे।

उन्होंने कहा कि आपने इस प्रस्ताव पर किस तरह की चर्चा की है। मैं सोशल मीडिया पर देख रहा हूं कि ‘आपके दरबारी भी बहुत दुखी हैं। विपक्ष ने फील्डिंग का आयोजन किया लेकिन चौके-छक्के यहीं से लगे।

SHARE