छात्रों को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन जारी रखेगा अभाविप- गौरव

मथुरा।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला विस्तारक गौरव यादव ने कहा कि बीएसए महाविद्यालय में प्राचार्य द्वारा की जा रही मनमानी, तानाशाही एवं अवैध वसूली अब बर्दाश्त नहीं की जाएगी। प्राचार्य डॉ ललित मोहन शर्मा का असली चेहरा सभी के सामने आ गया है कि वह किस प्रकार एडमिशन और फीस के नाम पर अपनी जेब भर रहे हैं और छात्रों का आर्थिक एवं मानसिक शोषण कर रहे हैं।
          यह बात अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मथुरा द्वारा होटल रिजेंसी गार्डन मथुरा में शनिवार को आयोजित प्रेस वार्ता में कही गई। गैरव यादव ने कहा कि बीएसए कॉलेज के अंदर विभिन्न कोर्सों में जितने भी एडमिशन बिना मेरिट के हुए हैं, उन्हें तत्काल निरस्त कर मेरिट के माध्यम से एडमिशन प्रक्रिया चालू करनी चाहिए।

उन्होंने प्राचार्य की कॉलेज को बम से उडाने वाली बात की निंदा करते हुए कहा कि कॉलेज शिक्षा का मंदिर है। यहां छात्र-छात्राएं पढ़ने के लिए आते हैं उनको आतंकवादी घोषित करना यह प्राचार्य की किस प्रकार की मानसिकता है। उन्होंने कहा कि जब तक विद्यार्थियों की फीस वापस नहीं हो जाती एवं उन्हें न्याय नहीं मिल जाता तब तक विद्यार्थी परिषद आंदोलन जारी रखेगी।
           जिला सोशल मीडिया संयोजक नयन शर्मा ने कहा कि विद्यार्थी परिषद अनुशासित संगठन है। हमने हमेशा से ज्ञान, शील, एकता का नारा देते हुए छात्र हित एवं राष्ट्रहित के लिए सदैव कार्य किया है और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा की कॉलेज प्राचार्य को शर्म आनी चाहिए कि जवाब देने की बजाय वह छात्रों पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं जो कि सरासर गलत हैं। हम विद्यार्थियों के साथ डटकर खड़े हैं और उनकी आवाज को और बुलंदी से उठाएंगे।

महानगर सहमंत्री हर्ष चौधरी ने कहा की प्राचार्य  को सभी छात्र-छात्राओं के सामने आकर उनकी बात सुननी चाहिए और जवाब देना चाहिए। आखिर वह जवाब देने से इतना डर क्यों रहे हैं ? अगर उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है तो विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं के सवालों का जवाब दें। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों के पास फीस की जो रसीद कॉलेज से दी गई है। उसमें साफ-साफ लिखा है कि कितनी फीस छात्रों से ली गई है एवं फीस के नाम पर अवैध वसूली भी सबके सामने आ गई है, इसलिए प्राचार्य ललित मोहन शर्मा छात्रों का सामना करने से इधर-उधर भाग रहे हैं।
            प्रेस वार्ता में महानगर मंत्री निशांत ठाकुर, सह मंत्री शिवा गौतम, बीएसए कॉलेज अध्यक्ष साहिल नरवार आदि, बलराम ठाकुर, योगेश चौधरी, टीना, शिवानी, कामना आदि कार्यकर्ता और छात्र उपस्थित रहे।

SHARE