अमेरिका में म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान अंधाधुंध फायरिंग, हमलावर फरार

घायल लोगों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया
पुलिस को शक है कि आरोपी दो लोग हैं

पिछले कुछ समय से जहां अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं हो रही हैं, वहीं एक और गोलीबारी की घटना सामने आई है, जिसमें एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में मौजूद लोगों पर गोलियां चलाई गईं। गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए। पुलिस को शक है कि आरोपी दो लोग हैं। हालाँकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

घटना के बारे में अधिक जानकारी के मुताबिक, अमेरिका के मिनियापोलिस में कल रात एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए लोगों की भीड़ जमा हुई थी. इसी दौरान लोगों की भीड़ पर फायरिंग की गई। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी दो हैं और वे फायरिंग के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस का मानना है कि भीड़ में मौजूद एक शख्स है । मिनियापोलिस पुलिस प्रमुख ब्रायन ओ’हारा ने कॉन्फ्रेंस के दौरान यह जानकारी दी. हालांकि, पुलिस इस बात की पुष्टि नहीं कर रही है कि आरोपी दो ही थे। घटना की पुलिस जांच जारी है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस घटना में कई लोग गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया । इसके अलावा कुछ लोग खुद ही अस्पताल पहुंच गए। घटना में मारे गए व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस टीम ने आगे की कार्रवाई की।

SHARE