पीएम मोदी सत्ता की हैट्रिक लगाकर इतिहास रचने की तैयारी में

पीएम मोदी सत्ता की हैट्रिक लगाकर इतिहास रचने की तैयारी में लग गए हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव की सियासी बिसात बिछाई जाने लगी है। विपक्षी दल एकजुट होकर बीजेपी के खिलाफ ताल ठोकने की रणनीति बना रहे हैं तो पीएम मोदी सत्ता की हैट्रिक लगाकर इतिहास रचने की तैयारी में हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले से दस साल के कामों का हिसाब दिया तो अगले पांच साल की सत्ता की बुनियाद रख दी।

पीएम मोदी ने देशवासियों से कहा कि इस कालखंड में लिए जाने वाला फैसला हजार साल के लिए भारत के भाग्य की इबारत लिखेगा। पीएम मोदी ने कहा कि लाल किले से आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं। अगली 15 अगस्त को फिर आऊंगा और देश की उपलब्धियां बताऊंगा। मोदी ने कहा कि मैं आपके लिए ही जीता हूं, मैं अगर पसीना बहाता हूं तो आपके लिए बहाता हूं, क्योंकि आप ही मेरा परिवार हैं।

उन्होंने कहा कि हम इस बार विश्वकर्मा जयंती पर विश्वकर्मा योजना शुरू करने जा रहे हैं, जिसका फायदा ओबीसी समुदाय के लोगों को होगा। विश्वकर्मा योजना 13-15 हजार करोड़ रुपये से शुरू करेंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि पीएम ने कहा कि सामाजिक न्याय के लिए परिवारवाद और भाई भतीजावाद प्रतिभाओं के दुश्मन होते हैं, योग्यताओं को नकारते हैं। इसलिए परिवारवाद को इस देश के लोकतंत्र की मजबूती के लिए उसकी मुक्ति जरूरी है।

SHARE