कराची टू नोएडा फिल्म की मेकिंग शुरू, पोस्टर किया रिलीज, पहला गाना 20 अगस्त को रिलीज होगा

कराची टू नोएडा फिल्म की मेकिंग शुरू हो गई है। इसका पहला गाना 20 अगस्त को रिलीज किया जाएगा जबकि इसका एक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। सीमा हैदर और नोएडा के सचिन मीणा के प्यार की इन दिनों हर तरफ चर्चा है। इसी कहानी को प्रोड्यूसर अमित जानी पर्दे पर दिखाने जा रहे हैं। फिल्म में एक्ट्रेस फरहीन फलक सीमा हैदर के किरदार में नज़र आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशक भरत सिंह कर रहे हैं।

प्रोड्यूसर अमित जानी ने खुद ट्विटर पर इसका पोस्टर जारी कर एलान किया है। गाने को प्रीति सरोज ने गाया है और लिरिक्स प्रोड्यूसर अमित जानी ने ही लिखे हैं। इस फिल्म को जानी फायरफॉक्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। जो पोस्टर जारी हुआ है, उसमें सीमा हैदर के तीन लुक दिखाए गए हैं। एक्ट्रेस फरहीन फलक का लुक सीमा हैदर से काफी मिलता जुलता नज़र आ रहा है। एक लुक में वो हिजाब में नज़र आ रही हैं। दूसरे लुक में बाल खुले हैं और चेहरे पर शिकन और परेशानी दिखाई दे रही है, जबकि तीसरे लुक में सीमा हैदर को साड़ी में दिखाया गया है। सिर पर उनके साड़ी का पल्लू है और माथे पर बिंदिया भी है।

पाकिस्तान के कराची की सीमा हैदर और राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सचिन मीणा को मोबाइल फोन पर पबजी गेम खेलते खेलते प्यार हो गया। दोनों की मोहब्बत इस हद तक परवान चढ़ी की चार बच्चों की मां सीमा हैदर अपना सब कुछ छोड़ कर छिपते छिपाते पाकिस्तान से भारत आ गई और सचिन के साथ रहने लगीं। पर दब राज़ खुला तो हंगामा मच गया। सीमा और सचिन कानून के पचड़े में फंस गए। अब दोनों पर फिल्म भी बनाई जा रही है।

SHARE