पत्रकारों की समस्याओं को लेकर नेशनल यूनियन जर्नलिस्ट यू पी ने प्रमुख सचिव से की भेंट

उत्तर प्रदेश से जारी नकारात्मक समाचारों के सर्कुलर पर जताया विरोध

फिरोजाबाद/ लखनऊ।

नेशनल यूनियन जर्नलिस्ट यू पी के संयोजक प्रमोद गोस्वामी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रमुख सचिव गृह एवं सूचना संजय प्रसाद से मुलाक़ात की। इस प्रतिनिधिमंडल में नेशनल यूनियन जर्नलिस्ट के (एन यू जे आई स्कूल ऑफ जर्नलिज़्म) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय कुमार, यू एन आई यू पी के पूर्व प्रमुख वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र दुबे, वरिष्ठ पत्रकार के. बक्स सिंह, एनयूजे उत्तर प्रदेश के महामंत्री संतोष भगवन और अनुपम चौहान शामिल रहे।

अपनी मुलाक़ात के दौरान ही प्रतिनिधिमंडल ने प्रमुख सचिव द्वारा पूर्व में जारी किए गए पत्र का विरोध दर्ज कराया जिस पर श्री संजय प्रसाद ने पत्र का आशय स्पष्ट करते हुए बताया कि ” यहां उनका तात्पर्य विशेषतौर पर ऐसे नॉन रजिस्टर्ड यूट्यूब चैनलों से है जो महज सरकार विरोधी अपुष्ट खबरों को ही चला रहे हैं “।

श्री प्रसाद ने पत्रकार प्रतिनिधि मंडल को आश्वस्त करते हुए कहा कि उन्हें भलीभांति ज्ञात है कि देश भर में पत्रकारों का नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट इंडिया एकमात्र बड़ा संगठन है। इनके माध्यम से उनके समक्ष पत्रकारों से जुड़ी जो भी समस्याएं आएंगी उनका तत्काल निदान किया जायेगा।
प्रतिनिधि मंडल ने श्री प्रसाद से मान्यता समिति में नेशनल यूनियन जर्नलिस्ट यू पी से दो वरिष्ठ पत्रकारों का नाम शामिल करने की मांग रखी गई जिस पर उन्होंने समिति में जल्द ही दोनों नाम शामिल करने का आश्वासन दिया।

SHARE