आज पीएम नरेंद्र मोदी भोपाल में ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ और जयपुर में ‘जन आक्रोश यात्रा’ का समापन करेंगें

आज पीएम नरेंद्र मोदी भोपाल में ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ और जयपुर में ‘जन आक्रोश यात्रा’ का समापन करेंगें। समापन के दौरान महाकुंभ को संबोधित करेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी देंगे।

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के पक्ष में माहौल बनाने के लिए पांच ‘जन आशीर्वाद यात्राएं’ निकाली गई थी। बीजपी की ये ‘जन आशिर्वाद यात्रा’ चित्रकूट, श्योपुर, नीमच, मंडला और खंडवा से शुरू हुई थी, जिसका समापन भोपाल में किया जा रहा है।

राजस्थान में अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के खिलाफ माहौल बनाने के लिए चार परिवर्तन यात्राएं बीजेपी ने शरू की थी। यह सवाईमाधोपुर, बांसवाड़ा, जैसलमेर और हनुमानगढ़ी से निकली थी और इसका समापन जयपुर में हो रहा है। इसी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पीएम मोदी पहले भोपाल और उसके बाद जयपुर पहुंच रहे हैं।

मध्यप्रदेश में बीजेपी की इस ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ ने 10,880 किलोमीटर की दूरी तय करते हुए करीब 170 विधानसभा सीटों का कवर करने की कोशिश की है।

इसी तरह राजस्थान में चारों दिशाओं से होते हुए यात्राएं जयपुर पहुंची हैं और करीब 9 हजार किलोमीटर का सफर तय की हैं। इस तरह हर विधानसभा से होकर निकली हैं और उसके समापन कार्यक्रम को पीएम मोदी संबोधित करेंगे।

SHARE