तमिलनाडु के मदुरै में भारी बारिश, रिहायशी इलाकों में जल भराव

तमिलनाडु के मदुरै में भारी बारिश होने से रिहायशी इलाकों में जल भराव हो गया। पूरे भारत में फिलहाल हल्की सर्दी दस्तक दे रही है वहीं दक्षिण भारत के ज्यादातर तटीय इलाकों में मथ्यम से भारी बारिश देखने को मिल रही है। पिछले 24 घंटों की बात की जाए तो केरल में कुछ स्थानों पर हल्की तो कुछ जगहों पर मध्यम बारिश देखने को मिली है। मौसम में आया यह बदलाव अगले एक दो दिन तक रहने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार केरल में 27 अक्टूबर तक कई इलाकों में मध्यम बारिश की संभावना है।

उत्तर और मध्य भारत में धुंध की संभावना बन रही है. हालांकि कुछ जगहों पर हल्की बारिश और बौछार देखी जा सकती है।

इसके अलावा नॉर्थ ईस्ट की बात की जाए तो वहां पर कुछ सिस्टम एक्टिव हुए हैं जिसकी वजह से नॉर्थ ईस्ट के कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश देखी जा सकती है।

मौसम विभाग ने राजस्थान के सीमा से लगे हुए इलाकों में भी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। जिसमें बीकानेर, बाड़मेर, जैसलमेर और श्रीगंगानगर में हल्की से मध्यम बारिश देखने को मिल सकती है। हालांकि पंजाब और पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में कुछ जगहों पर हल्की बारिश भी देखी जा सकती है। हालांकि उत्तर प्रदेश में फिलहाल मौसम साफ बना रहने की आशंका है।

दिल्ली में बादल छाए रहेंगे, बादलों के साथ कुछ जगहों पर बौछार भी देखने को मिल सकती है। वहीं अगले दो दिन भी राष्ट्रीय राजधानी के ऊपर हल्के बादल बने रहेंगे।

SHARE