एमपी में कांग्रेस ने सपा के लिए एक भी सीट नहीं छोडी, कांग्रेस धोखेबाज और चालू पार्टी है – अखिलेश

एमपी में कांग्रेस ने सपा के लिए एक भी सीट नहीं छोडी, कांग्रेस धोखेबाज और चालू पार्टी है। यह बयान समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिया है। I.N.D.I.A. गठबंधन में होने के बावजूद कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी हो रही है। टीम अखिलेश और टीम प्रियंका गांधी आमने-सामने हैं।दोनों तरफ से एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी जा रही है।कमलनाथ ने एमपी में अखिलेश यादव के लिए सीट नहीं छोड़ी है।

दोनों तरफ से एक दूसरे की पार्टी के नेताओं को तोड़ने की तैयारी है।कांग्रेस की अपनी लिस्ट है और समाजवादी पार्टी की भी अपनी लंबी लिस्ट है। समाजवादी पार्टी के बड़े नेता रहे रवि प्रकाश वर्मा 6 नवंबर को कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे। अजय राय कहते हैं ये तो बस शुरूआत है, आगे देखिए अभी तो और बहुत नेता आने वाले हैं।

समाजवादी पार्टी छोड़ने के बाद रवि वर्मा अब राहुल गांधी का गुणगान कर रहे हैं। बीएसपी से निकलने पर इमरान मसूद ने भी यही किया था। समाजवादी पार्टी अब अपना घर बचाने के साथ साथ कांग्रेस का घर तोड़ने पर भी काम कर रही है। अखिलेश यादव के कुछ करीबी लोगों को ये जिम्मेदारी दी गई है। कांग्रेस के कई नेताओं से बात चल रही है।

SHARE