राजस्थान में गहलोत के लिए राजस्थान में गहलोत के लाल डायरी मुसीबत बनी, इसमें छिपा है घोटालों का राज

राजस्थान में गहलोत के लिए लाल डायरी मुसीबत बनी हुई है। गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं। चुनाव नतीजे सामने आने के बाद ही लोकेश शर्मा ने गहलोत पर हमला करने में जरा भी देरी नहीं की। उन्होंने कहा, अशोक गहलोत ने कांग्रेस को हाशिए पर ला दिया है। लोकेश शर्मा ने गहलोत पर आलाकमान को धोखा देने का आरोप भी लगाया है।

लोकेश शर्मा ने कहा कि मैं नतीजों से आहत हूं, लेकिन आश्चर्यचकित नहीं हूं। निःसंदेह कांग्रेस राजस्थान में रिवाज बदल सकती थी लेकिन अशोक गहलोत कभी भी बदलाव नहीं चाहते थे। यह कांग्रेस की नहीं बल्कि अशोक गहलोत जी की हार है।

हार के बाद अशोक गहलोत को उस लाल डायरी के राज खुलने का भी डर है, जो चुनाव में बड़ा मुद्दा बना था। बीजेपी का स्टार प्रचारकों ने सबसे ज्यादा लाल डायरी का जिक्र किया था। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सबसे ज्यादा लाल डायरी के पन्नों का जिक्र किया गया था।

गहलोत सरकार में मंत्री रहे राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने लाल डायरा का मुद्दा उठाकर भूचाल ला दिया था। उनके अनुसार लाल डायरी में कथित अनियमित वित्तीय लेनदेन का विवरण है। उन्होंने दावा किया कि डायरी में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के भीतर भ्रष्टाचार के बारे में जानकारी है। उन्होंने पत्रकारों के सामने डायरी के कुछ हिस्से पढ़ते हुए दावा किया था कि इसे कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौड़ ने लिखा है।

SHARE