अखिलेश और राहुल की यूपी में बन गई जोडी, सीट बंटवारा अभी भी बाकी

नई दिल्ली।

अखिलेश और राहुल की यूपी में बन गई जोडी लेकिन सीट बंटवारा अभी भी बाकी है। एक बार फिर से ‘यूपी में दो लड़कों की जोड़ी’ साथ नजर आएगी। कांग्रेस और सपा के बीच भले ही सीट शेयरिंग पर फाइनल मुहर अभी तक नहीं लगी, लेकिन अखिलेश यादव ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है।इस तरह सात साल के बाद ‘यूपी के दो लड़कों की जोड़ी’ अमेठी और रायबरेली की सड़कों पर साथ में दिखाई देगी।

अखिलेश यादव ने कुछ दिन पहले संकेत दिए थे कि वो राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में शामिल नहीं होंगे। अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा था कि बीजेपी-कांग्रेस अपने कार्यक्रम में हमें आमंत्रित नहीं करती है। समाजवादियों की अपनी अलग लड़ाई है।

राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ 16 फरवरी को चंदौली जिले से उत्तर प्रदेश में प्रवेश करेगी। कांग्रेस की यह यात्रा यूपी में 11 दिनों तक रहेगी और 18 से 20 जिलों से होकर गुजरेगी।

अखिलेश यादव को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए आमंत्रित किया था, जिसे अखिलेश ने मंगलवार को स्वीकार कर लिया है। सपा की ओर से कहा गया है कि अखिलेश यादव अमेठी या रायबरेली में ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में शिरकत करेंगे।

SHARE