इंडि अलायंस में एक और छेद, बागपत के जयंत चौधरी जा सकते हैं बीजेपी के साथ

नई दिल्ली।

इंडि अलायंस में एक और छेद, बागपत के जयंत चौधरी जा सकते हैं बीजेपी के साथ जिससे अखिलेश यादव और इंडि अलायंस को झटका लग सकता है।

आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी बीजेपी के संपर्क में हैं। बागपत के छपरौली में होने वाली सभा भी आरएलडी की ओर से कैंसिल कर दी गई है। सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी ने जयंत चौधरी के सामने कठिन शर्त रखी है। वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री के साथ जयंत चौधरी की सोमवार देर रात मीटिंग हुई।

बीजेपी की तरफ से आरएलडी के विलय की शर्त रखी गई है।जयंत चौधरी ने अपना एक बड़ा कार्यक्रम भी रद्द कर दिए हैं। 12 फरवरी को पिता अजीत चौधरी की जयंती पर छपरौली में होनी थी, जहां उनकी 12 क्विंटल वजनी आदमकद प्रतिमा का लोकार्पण होना था। इस कार्यक्रम में सपा प्रमुख अखिलेश यादव को बुलाना पड़ता तो इससे बचने की कोशिश में जयंत ने कार्यक्रम ही टाल दिया।

पिछले माह समाजवादी पार्टी और आरएलडी के बीच गठबंधन था। समझौते के मुताबिक, सपा ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 7 लोकसभा सीटें आरएलडी को देने का वादा किया था। हालांकि सीटों की घोषणा आधिकारिक तौर पर नहीं की थी। माना जा रहा था कि ये सीटें बागपत, मथुरा, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ, अमरोहा और कैराना थीं।

SHARE