मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और गांधी परिवार के करीबी कमलनाथ कांग्रेस का हाथ छोड़कर आएंगे भाजपा के साथ?

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और गांधी परिवार के करीबी कमलनाथ कांग्रेस का हाथ छोड़ सकते हैं। वे बेटे नकुलनाथ के साथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

लोकसभा चुनाव और राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के यहां पहुंचने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें जोर पकड़ रही हैं

सूत्रों के मुताबिक कमलनाथ ने अपने 17 फरवरी के पहले से तय सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। वो आज भोपाल आकर यहां से दिल्ली रवाना हो सकते हैं। दिल्ली में ही वो अपने सांसद बेटे नकुल नाथ के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इधर, सांसद नकुलनाथ ने ‘X’ प्रोफाइल से कांग्रेस हटा दिया है।

कमलनाथ के करीबी दोस्त पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अभी भी ये मानते हैं कि कमलनाथ सोनिया गांधी और इंदिरा गांधी के परिवार को नहीं छोड़ सकते हैं। कमलनाथ के साथ आने के सवाल पर बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि ये तो कमलनाथ से आपको ही पूछना पड़ेगा। सैद्धांतिक तौर पर अगर किसी को बीजेपी की नीतियों और नेतृत्व पर विश्वास बनता है तो ऐसे लोगों के लिए दरवाजे खुले हैं। खुद कमलनाथ ने कहा है कि लोग स्वतंत्र हैं। कोई कहीं भी जा सकता है।

SHARE