पीएचएफ लीजिंग लिमिटेड ने अगली दो तिमाहियों में 200 से ज्यादा लोगों की नियुक्ति की घोषणा की.  नियुक्तियां 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के परिचालनों में होंगी 

मेट्रोपॉलिटन स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध (पीएचएफ / आईएनई405एन01016), जमा स्वीकार करने वाली एनबीएफसी, पीएचएफ लीजिंग लिमिटेड  ने अगली दो तिमाहियों के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है। कंपनी अपनी विकास योजनाओं और नए कार्यालय खोलने को ध्यान में रखते हुए, अगली दो तिमाहियों में विभिन्न क्षेत्रों में 200 अन्य लोगों को रोजगार देने का लक्ष्य बना रही है। इस समय उसके 400+ कर्मचारी हैं।
पीएचएफ लीजिंग “ए” श्रेणी की जमा लेने वाली गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी है जो 1998 से भारतीय रिजर्व बैंक के साथ पंजीकृत है।
पीएचएफ लीजिंग तेजी से विकास कर रही है, पिछले 3 वर्षों में 100% से अधिक की वृद्धि दर्ज की गई है। इसके लिए नए भौगोलिक क्षेत्रों और नए सेगमेंट (प्रॉपर्टी और इलेक्ट्रिक लाइट कमर्शियल व्हीकल्स पर ऋण) में काम शुरू हुआ है। आज, इसकी उपस्थिति पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, हिमाचल प्रदेश, जम्मू, राजस्थान, दिल्ली एनसीआर, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू और मध्य प्रदेश में है और अधिकांश भर्तियां इन स्थानों पर टीमों को मजबूत करने के साथ-साथ कुछ पूर्वी राज्य जैसे बिहार, पश्चिम बंगाल, आदि में नये दफ्तर खोलने के लिए भी होंगी।
पीएचएफ लीजिंग लिमिटेड के सीईओ शल्य गुप्ता कहते हैं, “जैसे-जैसे हमारा विस्तार होगा, लोगों की हमारी आवश्यकता काफी बढ़ जाएगी। निकट भविष्य में, हमें उम्मीद है कि हम अपने कर्मचारियों की संख्या में अच्छी वृद्धि करेंगे और पीएचएफ हमारे परिचालन क्षेत्रों में एक बड़ी ताकत बन जाएगा। हमें उम्मीद है कि इस साल सितंबर/अक्टूबर तक सभी कार्यों के लिए लगभग 200 लोगों की भर्ती की जाएगी। हम अपने मानव संसाधनों में भारी निवेश करते हैं और यह जारी रहेगा”।
उन्होंने आगे कहा, “पीपुल्स सेंट्रिसटी हमारी मुख्य शक्तियों में से एक है और पीएचएफ लीजिंग में हम यह सुनिश्चित करते हैं कि कर्मचारियों के साथ बंधन लेन-देन वाला न हो बल्कि व्यक्तिगत स्तर पर भी सावधानीपूर्वक पोषित हो। हमने यह सुनिश्चित करने के लिए प्रणालियाँ स्थापित की हैं कि हमारे कर्मचारी अपनी नौकरी में सहज, प्रेरित और उत्कृष्टता महसूस करें। क्रॉस फंक्शनल कनेक्शन हमारी मानव संसाधन नीति के मुख्य आधारों में से एक है और हमारी टीमों का कंपनी के भीतर गहरा बंधन है। इससे लोग जुड़े रहते हैं और हम आशा करते हैं कि आने वाले वर्षों में भी यह बरकरार रहेगा”।
पीएचएफ लीजिंग लिमिटेड के बारे में :
1992 में निगमित, पीएचएफ लीजिंग लिमिटेड मेट्रोपॉलिटन स्टॉक एक्सचेंज ऑफ इंडिया में सूचीबद्ध है। यह जमा स्वीकार करने वाली एनबीएफसी है, जिसका मुख्यालय जालंधर, पंजाब में है। कंपनी 1998 से भारतीय रिज़र्व बैंक के साथ पंजीकृत श्रेणी “ए” की जमा लेने वाली गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी है। उत्पाद पोर्टफोलियो में अचल संपत्ति (एलएपी) के लिये बंधक ऋण और ई-वाहनों का वित्तपोषण, मुख्य रूप से ई-रिक्शा, ई-लोडर और ईवी – 2 पहिया वाहन शामिल हैं।
नौ राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में काम करने वाली, पीएचएफ लीजिंग 100+ स्थानों पर काम कर रही है और 400+ लोगों को रोजगार देती है।
SHARE