Advertisement
Home होम कंगना रनौत को CISF की जवान ने मारा थप्पड़

कंगना रनौत को CISF की जवान ने मारा थप्पड़

कंगना रनौत को जिसने थप्पड़ मारा उसका नाम कुलविंदर कौर है। कंगना रनौत द्वारा किसानों को लेकर दिए गए बयान को लेकर CISF की महिला जवान भड़की हुई थी। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना से बदसलूकी का वीडियो सामने आया था, इसमें CISF की यह जवान कहती दिख रही है कि ‘इसने बोला था किसान आंदोलन में 100-100 रुपये में महिलाएं बैठती थीं, वहां मेरी मां भी थी।
आरोपी महिला जवान को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है। साथ ही चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CCTV की जांच की जा रही है। कंगना रनौत ने हाल ही में राजनीति में एंट्री की है। बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश के मंडी से टिकट दिया था। कंगना चुनाव में कांग्रेस नेता विक्रमादित्या सिंह को हराकर पहली बार सांसद बन गई हैं।
कंगना रनौत को CISF कांस्टेबल द्वारा थप्पड़ मारने की घटना पर उत्तराखंड सरकार में मंत्री सतपाल महाराज ने कहा, “ऐसे वाकयें होने नहीं चाहिए। लोगों को संयम बरतना चाहिए, सांसद की एक मर्यादा होती है और लोगों को उसी के अनुरूप आचरण करना चाहिए।
कंगना रनौत को CISF कांस्टेबल द्वारा थप्पड़ मारने की घटना पर कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने कहा यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, किसी भी व्यक्ति के साथ ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए थी, एक महिला के ऊपर हाथ उठाना बेहत गलत है। उन्हें (सुरक्षाकर्मी) को अगर कोई परेशानी थी तो उन्हें अपनी बात रखनी चाहिए थी लेकिन इस तरह का कदम सही नहीं है… इसके खिलाफ सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए।
CISF के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर भाजपा नेता और अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में CISF ने महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है और उसके खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में FIR के लिए शिकायत दी है।
SHARE