तेलंगाना के हनमकोंडा में 8 घन्टे से तालाब में पड़ा हुआ था शव, पुलिस ने खींचकर बाहर निकाला, उठकर बैठ गया मुर्दा बोला – थोड़ा रुको।

तेलंगाना के हनमकोंडा में 8 घन्टे से तालाब में पड़ा हुआ था शव, पुलिस ने खींचकर बाहर निकाला, उठकर बैठ गया मुर्दा बोला – थोड़ा रुको।

स्थानीय लोगों ने एक तालाब में अंजान व्यक्ति का शव तैरते हुए देखा तो उन्होंने पुलिस और 108 एम्बुलेंस को सूचित किया। जब पुलिस पहुंची तो बताया कि सुबह 7 बजे से दोपहर के 2 बजे तक शव ऐसे ही पड़ा हुआ था।

तालाब पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी। पुलिस के पहुंचते ही सभी ने उसे तालाब में पड़े एक व्यक्ति की ओर इशारा किया। लोगों ने बताया कि तालाब में सुबह करीब 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक किसी अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी की फिर शव के करीब पहुंची।

तालाब में पड़े शख्स का हाथ पकड़कर पुलिस ने उसे बाहर निकाला तभी उसमें हलचल हो गई। वह उठकर बैठ गया फिर पुलिस से हाथ छुड़ाकर खड़ा हो गया। यह नजारा देख वहां खड़े लोग और पुलिस भौचक्क रह गए। वह शख्स भी पुलिस और भीड़ को देख घबरा गया।

पुलिस के मुताबिक, तालाब में लेटा शख्स आंध्र प्रदेश के नेल्लूर जिले का रहने वाला है। वह काजीपेट के डीजल कॉलोनी में रहता है और एक ग्रेनाइट की खदान में काम करता है। इस व्यक्ति का कहना है कि वह इस भीषण गर्मी में लगातार रोज 12 घंटे काम करते हुए बहुत थक गया था, इसकी वजह से गर्मी और थकान से थोड़ा आराम पाने के लिए तालाब में आकर लेट गया था, इसी दौरान उसे गहरी नींद आ गई और वह सो गया।

SHARE