लैपटॉप में काम करते-करते बैंक कर्मचारी को अचानक आया हार्ट अटैक, मौत का लाइव वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक सप्ताह पूर्व बैंक कर्मी की हुई मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। कुर्सी में बैठे-बैठे बैंक कर्मचारी की अचानक हुई मौत का वीडियो सामने आया है। 5 मिनट 25 सेकंड के वीडियो में HDFC कर्मचारी लैपटॉप पर काम करते-करते अचानक लुढ़क पड़ा और उसकी मौत हो गई।
एक सप्ताह पूर्व हुई इस मौत का वीडियो देख हर कोई हैरत में है। 30 वर्षीय हमीरपुर जनपद के बिवांर गांव निवासी राजेश कुमार शिंदे महोबा मुख्यालय में संचालित एचडीएफसी बैंक में एग्री रीजनल मैनेजर के तौर पर कार्यरत था।
5 मिनट 25 सेकंड के लंबे इस वीडियो में HDFC बैंक शाखा में काम करने के दौरान कर्मचारी की हालत बिगड़ने लगी और बैंक में अफरा तफरी का माहौल हो गया। बैंक के अंदर सामान्य रूप से काम चल रहा था। ऐसे में अचानक बैंक कर्मचारी की हालत बिगड़ गई।
साथ में बैठे अन्य कर्मचारियों ने उसकी हालत बिगड़ता देख पानी की छीटें मारे और एक कर्मचारी ने सीपीआर देने का भी प्रयास किया, लेकिन उसकी बिगड़ी हालत के बाद उसका शरीर धीरे-धीरे शिथिल पड़ गया, जहां बैंक कर्मचारी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।
घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। शुरुआती जांच में हार्ट अटैक से मौत की आशंका जताई जा रही है। साथी कर्मचारी उसे लेकर अस्पताल गए थे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना 19 जून की है। इसका वीडियो 26 जून को सामने आया।
SHARE