सीपीजे कॉलेज, नरेला में प्रथम वर्ष के विधि छात्रों के लिए फ्रेशर्स का स्वागत समारोह “आगमन’ 24” हुआ आयोजित

नई दिल्ली,
गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय दिल्ली से संबद्ध सीपीजे कॉलेज ऑफ हायर स्टडीज एंड स्कूल ऑफ लॉ,  नरेला ने अपनी समृद्ध परंपरा को जारी रखते हुए  बीएएलएलबी (ऑनर्स) /बीबीएएलएलबी (ऑनर्स) और एलएल एम के प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए 31 अगस्त, 2024 को फ्रेशर पार्टी “आगमन’24” का आयोजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान और सरस्वती वंदना के बीच शुभ दीप प्रज्ज्वलन से हुई। इस अवसर पर महानिदेशक डॉ. युगांक चतुर्वेदी ने मुख्य वक्ता के रूप में मनमोहक स्वागत भाषण दिया। अपने स्वागत भाषण में उन्होंने कहा, आज इस यादगार कार्यक्रम में आप सभी का हार्दिक स्वागत करना उनके लिए बहुत सौभाग्य और सम्मान का क्षण है। उन्हें नए छात्र-छात्राओं को कॉलेज के बारे में बताते हुए बेहद खुशी महसूस हुई कि 2007 में स्थापना के बाद से हम गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान कर रहे हैं।
उन्होंने आगे बताया कि गुणवत्तापूर्ण शैक्षिक प्रणाली का विकास संकाय के प्रतिबद्ध सदस्यों, नवीन बुनियादी सुविधाओं,, सहायक प्रशासन, सीखने के संसाधनों की विस्तृत श्रृंखला और सबसे महत्वपूर्ण रूप से मेहनती और प्रतिभाशाली विद्यार्थियों पर निर्भर करता है। महानिदेशक ने छात्रों को पर्याप्त प्रेरणा और प्रोत्साहन प्रदान किया। उन्होंने सभी प्रवेशित विद्यार्थियों को अपनी शैक्षिक यात्रा कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ पूरी करने और अपने भावी करियर में आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दीं। प्रतिस्पर्धा के इस युग में आप सभी को संघर्ष में जीत हासिल करने के लिए अधिक मेहनत करनी होगी। डॉ.चतुर्वेदी ने उन्हें समय का पाबंद होने और कॉलेज के शैक्षणिक माहौल में बेहतर तरीके से तालमेल बिठाने के लिए प्रोत्साहित किया। यह परिवर्तन और लचीलापन छात्रों को कठिन समय के दौरान भी प्रेरित रहने और दृढ़ रहने में मदद करता है। उन्होंने विद्यार्थियों को पढ़ाई में सराहनीय सफलता हासिल करने का आशीर्वाद दिया।
इसके बाद मनोरंजक सांस्कृतिक कार्यक्रम, मनोरंजक खेल, टैलेंट हंट, रैंप वॉक, बॉलीवुड गाने और डांस से माहौल गुंजायमान हो गया। छात्र-छात्राओं की सुंदर प्रस्तुति और बेहतरीन प्रदर्शन ने दर्शकों की खूब तालियां बटोरीं। इस अवसर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्रों को सांस्कृतिक प्रस्तुतियों और मनोरंजक खेलों और मनोरंजक संगीत आदि में अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा, मेधावी छात्रों को कॉलेज अधिकारियों द्वारा विभिन्न उपाधियों से सम्मानित किया गया, जैसे- मिस आगमन, मिस्टर आगमन; , मिस बेस्ट अटाइअर , मिस्टर बेस्ट अटाइअर और मिस ब्यूटीफुल और मिस्टर हैंडसम के खिताब से नवाजा गया।
फ्रेशर्स का स्वागत समारोह “आगमन’24” एक साथ सौहार्दपूर्ण दोपहर के भोजन का आनंद लेने, उसके बाद नृत्य जाम-सत्र और अंत में सांस्कृतिक समिति की संयोजक सुश्री इश्मीत कौर सोढ़ी द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव के साथ सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।
SHARE