भारत को डॉक्टर और इंजीनियर चाहिए, मुल्ला नहीं, इसलिए सभी मदरसे बंद होंगें : हिमंत बिस्वा सरमा

भारत को डॉक्टर और इंजीनियर चाहिए, मुल्ला नहीं, इसलिए सभी मदरसे बंद होंगें जबकि अभी तक केवल 600 मदरसे ही बंद किए गए हैं। हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि राहुल गांधी देश में वादा खिलाफी का सबसे बड़ा उदाहरण हैं। वे खटा-खट योजना के तहत 8000 रुपये रूपये देने की बात करते हैं, लेकिन मैनिफेस्टो में 2000 का वादा करते हैं।

हरियाणा के सोनीपत में हिमंत बिस्वा सरमा ने एक रैली में कहा कि असम में कांग्रेसियों ने पूछा कि आपने असम में 600 मदरसे क्यों बंद किए? मैंने कहा कि मैं बाकी भी बंद कर दूंगा। भारत को डॉक्टर और इंजीनियर चाहिए, मुल्ला नहीं। देश में जो बाबर घूम रहे हैं, उन्हें बाहर करना होगा। सीएम सरमा ने कहा कि राहुल गांधी आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और धारा 370 को वापस लाना चाहते हैं।

मीडिया से बातचीत में असम के सीएम ने कहा कि मैंने सोनीपत, जुलाना और कालका में बैठकें कीं। माहौल बीजेपी के पक्ष में है और बीजेपी सरकार जरूर बनाएगी। लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी सभी रैलियों में संविधान की कॉपी लेकर घूमे थे। अब कहां गया संविधान? अब वो ये नहीं कहते कि संविधान खतरे में है। लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने पेंशन और अग्निवीर योजना की बात की थी, लेकिन अब वो अब इस बारे में बात नहीं करते। वो अब आरक्षण खत्म करने के पक्ष में हैं।

सरमा ने कहा कि राहुल ने कांग्रेस शासित राज्यों में जो वादे किए थे उसे ही पूरा नहीं किया गया। कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ गठबंधन किया है। वो कहते हैं कि अगर उनकी सरकार आती है तो अनुच्छेद 370 को फिर से लेकर आएंगे। मैं राहुल गांधी को बता देने चाहता हूं कि ये देश एक निशान, एक विधान और एक प्रधान के हिसाब से चलेगा। राहुल देश का बंटवारा चाहते हैं, जो हमें मंजूर नहीं है।

SHARE