हरियाणा के केथल में बड़ा हादसा, नहर में कार गिरने से चालक सहित 7 लोगों की मौत

हरियाणा के केथल में बड़ा हादसा होने से दशहरे की खुशियां गम में बदल गईं। यहां एक कार के नहर में गिरने से 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कार के नहर में गिरने से कार में मौजूद महिलाओं और बच्चों की मौत हो गई।

हादसे के बारे जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू कर दिया। खबर है कि कार में मौजूद सभी लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है। गाड़ी के नंबर से पता चला कि मृतक झज्जर के रहने वाले हैं।

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, कार चालक की रफ्तार तेज थी और इस वजह से ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार नहर में जा गिरी। लोगों ने रस्सियों और अन्य उपकरणों के साथ बचाव कार्य शुरू किया। कार के नहर से बाहर आने तक सात लोगों की मौत हो गई। कार में एक ही परिवार के 7 लोग एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। मरने वालों में तीन बच्चे, तीन महिलाएं और एक ड्राइवर शामिल है।

कैथल डीएसपी ललित कुमार ने कहा, ‘पीड़ित परिवार मेले के लिए निकला था। तभी मुंडारी के पास कार नहर में फंस गई। मृतकों की पहचान काजल, फीजा, रिया, वंदना, परमजीत, तिजो और चमेली के रूप में हुई। ये सभी लोग डिंग गांव के निवासी बताए जा रहे हैं।

SHARE