खतरा किसको और कैसे ?

जब देश के सभी मुसलमान को CAA, NRC, NPR से डर लग रहा और कह रहे है सबको देश से बाहर कर दिया जाएगा तब आप मुझे बताइए।

1) भारत में पार्षद से लेकर विधायक या पूर्व विधायक, सांसद पूर्व सांसद, मंत्री या पूर्व मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री पूर्व राज्यपाल पूर्व उपराष्ट्रपति, न्यायाधीश या पूर्व न्यायाधीश जैसे 10000 से अधिक मुस्लिम नेता या सवैधानिक पदों पर बैठे व्यक्ति है जिनकी अपनी बेगमें बहने बेटियां माएँ है। अगर उन मुस्लिम नेताओं के कुछ करीबी रिश्तेदार की महिलाओं को भी जोड़ लिया जाए तो आंकड़ा 100000 मुस्लिम महिलाओं का हो जाता है। अब मुझे बताइए आप 100000 मुस्लिम महिलाएं की बात तो छोड़िए किसी एक मुस्लिम मंत्री विधायक सांसद की पत्नी बेटी बेगम माँ CAA विरोधी प्रदर्शन धरने में बैठी हो तो बता दिजिए ? शाहीन बाग में किसी मुस्लिम विधायक सांसद मंत्री की बेगम बेटी बहन माँ बैठी हो तो बताइए ?

2) देश मे 100000 मौलाना मौलवी उलेमा कारी काजी हाफिज और मुस्लिम संगठनों से जुड़े नेता है। उन सबकी बहन बेटी बेगम माँ CAA के विरोध में धरने पर बैठी हो तो बता दीजिए ?

3) देश में हजारो मुस्लिम कारोबारी उद्दोगपति है करोड़पति है। उनकी बेगम बेटी बहन माँ CAA विरोधी धरने में बैठी हो तो बताइए ?

4) देश में हजारो या लाखो मुस्लिम औरते सरकारी जॉब करती है। वे CAA के खिलाफ धरने पर बैठी हो तो बताइए ?

5) देश मे लाखो मुस्लिम सेलिब्रिटी है, अगर उन सेलिब्रिटी की बेगम बहन बेटी माँ CAA विरोधी धरने प्रदर्शन में बैठी हो तो बताइए ?

मतलब सब कुछ आईने की तरह साफ है। धन दौलत शोहरत इज्जत रुतबा रखने वालों के घर की मुस्लिम महिलाएं CAA विरोधी धरने प्रदर्शन में नही बैठेगी क्योंकि उनका अपना रसूख है और उन्हें सब मालूम है कि CAA का भारत के मुसलमानों से कोई लेना देना नही है।

70 दिन से धरने प्रदर्शन में गरीब बेसहारा मजलूम मुसलमानों के घरो की इज्जत सड़को पर डाल रखी है। गरीब मुस्लिमो के कंधों पर बंदूक रखकर चलाई जा रही है। उन्हें डराया बरगलाया जा रहा है कि मोदी शाह तुम्हे देश से बाहर कर देंगे, तुम्हे डिटेन सेंटर में भेज देंगे, तुमसे घर छिन लेंगे।

मैंने ऊपर पाँच तरह के लोगो का जिक्र किया। अगर ये पाँच तरह के लोग पिछले 70 साल से भारत के गरीब मुसलमानो की मदद करते तो भारत के मुसलमान दुनिया के सबसे अमीर मुसलमान होते। पर उन्होंने कभी ना तो ऐसा किया ना ही इस बारे में सोचा। बस आम मुसलमान को बहकाया डराया बरगलाया जिसका नतीजा आज शाहीन बाग है और देश मे सैकड़ो शाहीन बना दिये।

और ये CAA NRC NPR मोदी सरकार में नही आये ये कांग्रेस सरकार में आये है। जरा भी हिम्मत है तो राहुल सोनिया मनमोहन सिंह प्रियंका गुलाब नबी के पुतले जलाओ, कांग्रेस और उसकी साथी पार्टियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन करो। हिम्मत है तो करो बहिष्कार।

पीएम मोदी जी ने सही तो कहा है कि ये संयोग नही प्रयोग है। देश जलाया गया धरने प्रदर्शन हो रहे है इस सबके पीछे देश मे छिपे बैठे हजारो जिन्ना का हाथ हैं। आम मुस्लिम बहने कल भी मोदी जी के साथ थी और आज भी है।

ये ढ़ोगी है ये कुछ ही लोग है जिनकी दुकान इसी झूठ पर चलती है। ये लोग देश और कौम दोनो के लिये घातक है।

*रूमाना सिद्दीकी भारतीय मुसलमान*

SHARE