कानपुर, पनकी के न्यू ट्रांसपोर्ट में तेज धमाका, मची अफरा तफरी।

कानपुर, पनकी के न्यू ट्रांसपोर्ट में तेज धमाका, मची अफरा तफरी।

तरंग संवाददाता ~ मयंक चतुर्वेदी , रंजीता सिंह की रिपोर्ट

कानपुर : पनकी थाना क्षेत्र स्थित न्यू ट्रांसपोर्ट में अचानक इतना तेज धमाका हुआ कि अफरा तफरी मच गई।

वेल्डिंग की दुकान में ऑक्सीजन सिलेंडर फट जाने से युवक के दोनों पैर उड़ गए और युवती समेत तीन लोग भी चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

21 फरवरी अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस

घड़ी लगाते समय फटा सिलेंडर

23 वर्षीय सोनू ऑक्सीजन सिलेंडर में घड़ी लगाते समय अचानक ऑक्सीजन सिलेंडर फटा गया। धमाका इतना तेज था कि सोनू युवक के पैर उसके शरीर से अलग होकर दूर जा गिरे और गंभीर घायल हो गया , वहां से गुजर रही 19 वर्षीय मोनी भी चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई। अवधेश व जैकी भी गंभीर घायल हो गये।

घटना के बाद मची अफरा तफरी

तेज धमाके की आवाज होते ही आसपास के लोग दौड़ पड़े। पहले बम फटने की आशंका जताते रहे, बाद में जब दुकान में सिलेंडर फटने की जानकारी हुई तो भीड़ इकट्टा हो गई। दुकान के आसपास सिलेंडर के परखच्चे पड़े थे और खून की छीटें फैली थी। पास में पड़ा सोनू तड़प रहा था, वहीं अन्य घायल भी जमीन पर पड़े थे। इसके साथ ही आसपास के घरों की दीवारे भी क्षतिग्रस्त हो गईं। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने घायलों को भेजा अस्पताल

तेज धमाके की सूचना पर पनकी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटना में दोनों पैर गवां चुके सोनू को हैलट हॉस्पिटल तथा मोनी , जैकी व अवधेश को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। गंभीर रूप से घायल सोनू की हालत नाजुक बताई जा रही है।

पनकी एसओ शेष नारायण पांडे ने बताया कि ऑक्सीजन सिलेंडर फटने के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

° Twitter Account :- ( @TarangNews_ )

° Youtube Channel :- ( Tarang News )

SHARE