आज तक का घिनौना खेल: पत्रकारिता या दलाली – गुरुजी भू

क्या ये कराची से आए फोन का कमाल है.? ये माफिया चैनल कभी नही सुधरेंगे ?
सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद हत्या की जांच में ड्रग माफिया के साथ रिया चक्रवर्ती की बहुत खतरनाक साठगांठ का सनसनीखेज खुलासा परसों 25 अगस्त को हुआ।  ED, CBI के साथ ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB के हाथ रिया चक्रवर्ती की तरफ बढ़ने लगे। ठोस सबूतों के साथ उसकी गिरफ्तारी तय लगने लगी। ऐसी स्थिति में कुछ ही घंटों बाद रिया चक्रवर्ती के बचाव के लिए #INDIA_TODAY #आजतक न्यूज चैनल का तथाकथित सम्पादक #राजदीप_सरदेसाई कल 26 अगस्त को दिल्ली से मुम्बई पहुंच गया। कल ही रिया चक्रवर्ती के घर जाकर उसने रिया चक्रवर्ती को निर्दोष और सुशांत सिंह राजपूत को मानसिक बीमार सिद्ध करने वाला रिया चक्रवर्ती का लगभग डेढ़ घंटा लम्बा इंटरव्यू कर डाला। जिसे अब #_INDIA_TODAY और #_आजतक न्यूज चैनल दिखा रहे हैं और यह सिद्ध करने के कुकर्म में जुटे हुए हैं कि बेचारी रिया चक्रवर्ती तो निर्दोष है। लगता है यह सब ड्रग माफिया को बचाने के लिए किया जा रहा कृत्य है।

घोर आश्चर्य की बात यह है कि जो रिया चक्रवर्ती और उसका पूरा परिवार पूरे देश की मीडिया से चोरों की तरह मुंह चुराकर लगातार भाग रहा है। वही रिया चक्रवर्ती और उसका पूरा परिवार #INDIA_TODAY और #आजतक_ न्यूज चैनल के महान सम्पादक राजदीप सरदेसाई को अपने घर में घुसेड़ कर घंटों तक उससे बात करता रहा। ये बडी डील की ओर इशारा करता है।

हम सब जानते हैं कि नशीले ड्रग्स का अवैध कारोबार करने वाले ड्रग माफिया का आका पाकिस्तान में बैठा आतंकी दाऊद इब्राहीम ही है। बॉलीवुड के कुकर्मियों का आका भी वही है।
अतः रिया चक्रवर्ती के बचाव में उसे निर्दोष सिद्ध करने का कुचक्र भी वही रच रहा है। रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू भी उसी कुचक्र उसी का हिस्सा है। अतः यह प्रश्न स्वाभाविक है कि रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू कराची से आए फोन का कमाल है?

#आजतक_की_घटिया_गिरी_हुई_पत्रकारिता।

आज तक चैनल ने रिया के पक्ष में खुलकर बैटिंग सुरु कर दिया है।

1)परसो एक फोरेंसिक एक्स्पर्ट को बिठा कर यह प्रूफ कर रहे थे। जो गले पर मार्क है वैसा मार्क फांसी लगाने पर ही आता है। कोई व्यक्ति अगर सोसाईड करना चाहे तो पंखे और बेड के बीच कम दूरी होने पर वो बैठ के भी सुसाइड कर सकता है।
2) आज मीडिया के मार्फत हो रहे खुलासे पर रिया चक्रवर्ती से इंटव्यू करना जैसे वो एक्युज न हों, पीड़ित हो। जबकि मुख्य अभियुक्त वहीं है और सीबीआई के पूछताछ से भाग रही है। उसके पीछे भी कोई बडा गैंंग काम रहा है।

3)आज तीन साल पहले के सुशांत के एक बॉडीगार्ड मुश्ताक को प्लांट कर के आजतक वालो ने उसका इंटव्यू किया। उसको स्ट्रिंग बता कर यह साबित करने की कोशिश कर रहे हैं कि सुशांत चरस, अफीम का रेगुलर युज करते थे। बॉडीगार्ड मुस्ताक का कहना है कि हम मना करते थे तो सुशांत कहते थे कि बाहर का अच्छा माल है। जबकि वर्तमान में जो बॉडीगार्ड है सुशांत का, जो जिम ट्रेनर है वो कहते आए है कि सुशांत कोई नशा नहीं करते थे न ही कोई दवा खाते थे।
अर्णव ने एक हफ्ते पहले ही यह खबर ब्रेक की थी कि देस का जाना माना चैनल से रिया के परिवार का PR कांट्रेक्ट हो गया है। रिया के पक्ष में झूठी खबरें प्लांट करने का।
4)फिल्म इंडस्ट्री एक तरह से मिनी पाकिस्तान है। दाऊद, दुबई, ड्रग्स, isi, वामपंथिय पत्रकारों एवम इतिहासकारों का मजबूत गठजोड़ जो हर समय भारत एवम हिन्दू विरोध में लगा रहता है। सुशांत के हत्या के पीछे भी वही गैंग था। जो धीरे धीरे बेपर्दा हो रहा है। आजतक असल में रिया को नहीं उसी चांडाल चौकड़ी को बचाने के लिए झूठी खबर प्लांट कर रही है। आजतक अपनी वफादारी उस चाण्डाल चौकडी के प्रति अधिक समझता है।

न्याय के प्रति या पत्रकारिता के प्रति अपना कोई दायित्व नही समझते।

SHARE