महाराष्ट्र में ओमाइक्रोन मामलों की संख्या 50 से बढ़कर 310 हुई

मुंबई समेत महाराष्ट्र में कोरोना की तीसरी लहर लगभग खत्म हो चुकी है। आज 90 ओमीक्रोन रोगियों का पंजीकरण किया गया है, जिससे महाराष्ट्र में ओमीक्रोन के रोगियों की संख्या 310 हो गई है। जबकि कोरोना के 119 नए मामले सामने आए हैं। और 4 मरीजों की मौत हो गई है।

आज 203 कोरोना मरीज ठीक हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। राज्य के विभिन्न अस्पतालों में इस समय कोरोना के 303 मरीजों का इलाज चल रहा है और राज्य में फिलहाल 40 लोग होम आइसोलेशन में हैं। जबकि 1091 लोग संस्थागत आइसोलेशन में हैं।

राज्य में जहां 20 नए ओमीक्रॉम मरीज दर्ज किए गए हैं, वहीं ओमीक्रॉम के मरीजों की संख्या बढ़कर 310 हो गई है।राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार इनमें मुंबई में 1 मरीज, पिंपरी-चिछवाड़ में 2, पुणे शहर में 3, ठाणे में 1, सांगली में 1 मरीज शामिल हैं।

जबकि मुंबई में 203 नए कोरोनरी मरीज दर्ज किए गए हैं। और एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है। जबकि 4 कोरोना मरीज ठीक हुए हैं, उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।नगर पालिका के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि वर्तमान में मुंबई के विभिन्न अस्पतालों में 212 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है।

SHARE